टीचर ने कक्षा चौथी के छात्र को दी तालिबानी सजा, डंडे से की पिटाई, वजह लंबे बाल

ग्रेटर नोएडा के खीरी में स्थित एमसी गोपीचंद इंटर कॉलेज के एक टीचर ने चौथी कक्षा के छात्र की पिटाई की. मामले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

JBT Desk
JBT Desk

Teacher Beat Student: ग्रेटर नोएडा के खीरी में एमसी गोपीचंद इंटर कॉलेज में एक छात्र को टीचर ने बेरहमी से पीटा. छात्र कक्षा चौथी में पढ़ाई करता है. टीचर ने तालिबानी सजा देते हुए बच्चे के सर को अपनी जांघ में फसा कर उसको डंडों से पीटा. बच्चा चीखता रहा लेकिन टीचर ने उसकी एक ना सुनी. बच्चे के शरीर में कई सारे निशान भी आए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

डंडे से बेरहमी से पीटा

छात्र की गलती बस इतनी थी की कि उसके बाल लंबे थे. उसके बालों को देखकर शिक्षक आग बबूला हो गया और डंडे से उसकी बुरी तरह पिटाई की.  बच्चे ने घर जाकर जब अपने परिवार बालों को बताया तो परिजनों का काफी गुस्सा आया. जिसके बाद उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.  इस घटना के बाद परिजनों ने बच्चे की पिटाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें देखा जा सकता है कि बच्चे की जांघों पर डंडे से पीटे जाने के निशान बने हुए हैं.

तस्वीरें वायरल

बच्चे के पिटाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद कई लोगों ने @noidapolice @CP_Noida @Uppolice से मामले में कार्रवाई करने की शिकायत की. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोगों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे बेरहम टीचर को सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

calender
20 April 2024, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो