दिल्ली में हिट एंड रन की एक और सनसनीखेज वारदात, युवक को बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटा

कंझावाला कांड की यादे अभी लोगो के ज़हन से निकली भी नहीं है कि अब हिट एंड रन का एक और सनसनीखेज मामला दिल्ली में देखने को मिला है, जहां कार सवार ने एक युवक को बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटा है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

दिल्ली क्राइम की वारदातें तो हमेशा से खबरें बनाती रही हैं, पर बीते कुछ दिनों में यहां हिट एंड रन केस के कई ऐसे मामले देखने को मिले हैं जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। हाल ही में घटित कंझावाला कांड की यादे अभी लोगो के ज़हन से निकली भी नहीं है कि अब हिट एंड रन का एक और सनसनीखेज मामला दिल्ली में देखने को मिला है, जहां कार सवार ने एक युवक को बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटा है।

हॉर्न बजाने की बात पर हुआ विवाद तो युवक को बोनट पर घसीट डाला

बता दें कि ये वारदात दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में हुई है, जहां हॉर्न बजाने की बात पर दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया है कि कार में बैठे युवक ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं उसके बाद उसने कार की बोनट पर उस युवक को लगभग आधा किलोमीटर तक खींचा। वहीं पूरी वारदात वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, ऐसे में पुलिस ने सीसीटीवी से मिले वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात में शामिल कार के नंबर के जरिए आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

नहीं रुक रही दिल्ली में हिट एंड रन की वारदातें

गौरतलब है कि इससे पहले 1 जनवरी को हुए कंझावला ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। इस वारदात में अंजलि के शव को दिल्ली की सड़कों पर 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था।
इस घटना में कार सवार 4 युवकों की भूमिका के साथ ही पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई थी। क्योंकि इस घटना में एक राहगीर ने कार के पीछे अंजलि के शव को घिसटते हुए देखा था और इसके लिए आधी रात में ही पुलिस सूचित भी किया था, पर पुलिस ने उसकी बातों का कोई संज्ञान नहीं लिया। जाहिर है ऐसी घटनाओं के पीछे कहीं न कहीं अपराधियों के ज़हन में पुलिस का खौफ न होना भी है।

calender
14 January 2023, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो