राहुल गांधी जिंदगीभर यात्रा करें, हमें कोई एतराज नहीं : किशन रेड्डी

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हम किसी से नहीं डरते। आप (राहुल गांधी) खुद अपनी पार्टी से डर रहे हैं। आप गुजरात चुनाव में नहीं गए, हिमाचल प्रदेश में प्रचार करने नहीं गए। आप जिंदगी भर पदयात्रा करो हमें कुछ नहीं होगा।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी बीजेपी के निशाने पर हैं। हाल ही में स्वास्थ मंत्री मनसुख माडविया ने राहुल को खत लिखकर गुजारिश की थी कि देशहित में वह यात्रा स्थगित कर दें..लेकिन राहुल ने उन्हें टका सा जवाब देकर कहा कि वह यात्रा नहीं रोकेंगे। बीजेपी बहाने ना बनाएं।राहुल ने बीजेपी को ये कहकर चिढ़ा दिया था कि बीजेपी उनकी यात्रा से घबरा गयी है।

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हम किसी से नहीं डरते। आप (राहुल गांधी) खुद अपनी पार्टी से डर रहे हैं। आप गुजरात चुनाव में नहीं गए, हिमाचल प्रदेश में प्रचार करने नहीं गए। आप जिंदगी भर पदयात्रा करो हमें कुछ नहीं होगा। आप जिस-जिस जगह भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं उस राज्य में लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं। आप पहले अपनी पार्टी को जोड़ो भारत जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

 

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि मैं चाहता हूं राहुल गांधी यात्रा जारी रखें। वे जहां भी जाते हैं कांग्रेस हार जाती है ये पुराना रिकॉर्ड रहा है। जो भी स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें उसका पालन करना चाहिए। हमें राहुल गांधी से लड़ने की जरूरत नहीं है और जहां-जहां वे जाते हैं उनकी पार्टी वहां हार जाती है। मैं उनसे अपील करूंगा कि वह जितने अधिक राज्य हो सके उतने राज्य जाएं। जब से उन्होंने भारत जोड़ो शुरू किया तब से कांग्रेस छोडो शुरू हुआ है।

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के बयान पर पलटवार करते हुए बोले कि '(कांग्रेस से) कौन भाग रहा है? मैं उनको ( प्रह्लाद जोशी को) चुनौती देता हूं कि जैसा वे कह रहे हैं और वह सही है तो मैं सदन के अंदर और बाहर माफी मांगूंगा। अगर ऐसा नहीं है तो वह सदन के अंदर और बाहर माफी मांगे।'

खबरे और भी है..........

चार साहिबजादे और माता गुजरी को श्रद्धा फूल अर्पित किए जाएं, राघव चड्ढा ने राज्यसभा चेयरमैन से की मांग

Topics

calender
23 December 2022, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो