ये हैं इस साल की बॉलीवुड की 7 बिग कंट्रोवर्सी


Dheeraj Dwivedi
10-12-2022 IST
thejbt.com

रणवीर सिंह

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने इस न्यूड फोटोशूट कराकर हर किसी हैरान कर दिया था। इस फोटोशूट से काफी बवाल मचा था। कई लोगों ने एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

Credit: Google

लाल सिंह चड्ढा

    आमिर खान के पुराने बयानों को लेकर उनकी फिल्म को काफी बॉयकॉट किया गया। आमिर खान फिल्म के बॉयकॉट के कारण नतीजा ये रहा कि फिल्म फ्लॉप हो गई।

Credit: Google

द कश्मीर फाइल्स

    कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स का भी काफी विरोध किया गया था। हाल ही में फिल्म फेस्टिवल में इसे एक जूरी मेंबर ने वल्गर बताया था। तब भी काफी विवाद हुआ था।

Credit: Google

ब्रम्हास्त्र बॉयकॉट

    ब्रम्हास्त्र फिल्म को लेकर बीफ खाने का मुद्दा उठाया गया। वहीं रणवीर के मंदिर में जूते पहनकर जाने का मुद्दा भी शामिल था। जिसे लेकर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की गई।

Credit: Google

सुष्मिता सेन और ललित मोदी

    इसी साल सोशल मीडिया ललित ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था। साथ ही जल्द शादी की बात भी कही थी। इसे लेकर ललित मोदी को काफी ट्रोल भी किया था।

Credit: Google

उर्फी जावेद

    उर्फी जावेद पूरे साल अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रही हैं। इस दौरान उन्होंने प्याले और शंख से अपनी बॉडी कवर की थी। इसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

Credit: Google

रणवीर की फोटोज पर एफआईआर

    रणवीर की न्यूड फोटोज पर एफआईआर दर्ज कराकर कहा था कि इससे देश की महिलाओं की भावनाएं आहत हुई। रणवीर ने भी अपने बयान में कहा था कि उनकी फोटोज के साथ छेड़छाड़ की गई है।

Credit: Google

नोरा फतेही ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें