गुरुग्राम में मेहेंगी आवास योजना की पेशकश करेगी डीएलएफ (DLF)

डीएलएफ (DLF) रियल एस्टेट के बाजार में ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है। एक बार फिर, रियल एस्टेट के बादशाह डीएलएफ (DLF) ने गुरुग्राम में मेहेंगी आवास योजना की पेशकश की है।

Sonia Dham
Sonia Dham

डीएलएफ (DLF) रियल एस्टेट के बाजार में ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है। एक बार फिर, रियल एस्टेट के बादशाह डीएलएफ (DLF) ने गुरुग्राम में मेहेंगी आवास योजना की पेशकश की है। डीएलएफ (DLF) ने इस प्रोजेक्ट के लिए अगले महीने का समय बताया है। इस योजना का अनुमानित बिक्री राजस्व 7,500 करोड़ रुपये होगा।

डीएलएफ समूह के कार्यकारी निदेशक और मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने जानकारी दी है कि इस आवासीय परियोजना में लगभग 1,100 अपार्टमेंट विकसित करने की योजना बना रही है, जो की प्रीमियम श्रेणी के अंतर्गत आएंगे। उन्होंने कहा, "हम अगले महीने सेक्टर 63 गुरुग्राम में एक प्रीमियम आवासीय परियोजना शुरू करने की योजना बना रहे हैं। इस परियोजना की अनुमानित बिक्री लगभग 7,500 करोड़ रुपये होगी।" उन्होंने बताया की अचल संपत्ति की बहुत मांग है और विशेष रूप से विश्वसनीय डेवेलपर्स द्वारा पेश किये गए प्रोजेक्ट्स की। इससे पहले भी रियल एस्टेट कंपनी DLF दिल्ली, गुरुग्राम, पंचकूला और चेन्नई में कई प्रोजेक्ट्स पेश किए है। कंपनी ने अलग-अलग कीमतों पर अपार्टमेंट्स और इंडिपेंडेंट फ्लोर लांच किए है ताकि बेहतर बिक्री हासिल करने में मदद मिली है।

जानकारी के अनुसार, देश की सबसे बड़ी रियल एस्टेट फर्म डीएलएफ (DLF) ने इस वित्त वर्ष की अप्रैल-दिसंबर अवधि में बिक्री बुकिंग में 45 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 6,599 करोड़ रुपये हासिल किए हैं। डीएलएफ की बिक्री बुकिंग एक साल पहले की अवधि में 4,544 करोड़ रुपये थी। अधिकारी ने ये भी कहा कि उन्होंने 2022 -23 वित्त वर्ष के लिए 8,000 करोड़ रूपये का मार्गदर्शन किया है जिसे आसानी से हासिल करने की उम्मीद है और इसके लिए हम अपने मार्ग दर्शन पर कायम रहेंगे। डीएलएफ (DLF) ने अक्टूबर-दिसंबर की अवधि के दौरान 2,507 करोड़ रुपये की उच्चतम तिमाही नई बिक्री बुकिंग हासिल की, जो साल-दर-साल 24 प्रतिशत की वृद्धि को दर्शाती है।

calender
27 January 2023, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो