Nykaa ने किया निवेशकों को कंगाल, लगातार कंपनी के शेयर प्राइस में हो रही गिरावट

नायका’ ने साल 2021 में शेयर मार्केट में अपना कदम रखा था जिसके बाद से ही उसका कारोबार स्तर धीरे- धीरे गिरते जा रहा है। अब तक 67 फिसदी की गिरावट कारोबार में देखने को मिली है। एफएसएन कॉमर्श वेंचर्स की कंपनी का कारोबार दिन पर दिन शून्य होते दिख रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

‘नायका’ ने साल 2021 में शेयर मार्केट में अपना कदम रखा था जिसके बाद से ही उसका कारोबार स्तर धीरे- धीरे गिरते जा रहा है। अब तक 67 फिसदी की गिरावट कारोबार में देखने को मिली है। एफएसएन कॉमर्श वेंचर्स की कंपनी का कारोबार दिन पर दिन शून्य होते दिख रहा है। 52 हफ्तों से नायका शेयर मार्केट में निचले स्तर पर दिख रहा है,जिससे निवशकों को भी काफी नुकसान सहना पड़ रहा है।

बुधवार को नायका के शेयर में 6 प्रतिशत की गिरावट देखी गई है जिसके बाद से ही नायका के शेयर प्राइज 123 रुपये के साथ कारोबार कर रहें थे। एक महीने में 21 फिसदी की गिरावट हुई है। इसका लेवल ऑल टाइम लो है। निवेशकों की बात करें तो पिछले 5 दिनों में 19 प्रतिशत का नुकसान सहना पड़ा है।

कंपनियों ने बेचे अपने शेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिसंबर में नायका के साथ कई कंपनियों ने कंपनी में हिस्सेदारी कर ब्लॉक डील्स खरीदी थी। इसमें पैरेंट कंपनी ने कुछ दिन पहले 148.90 रुपये प्रति शेयर पर 26 मिलियन डॉलर के स्टॉक बेंचे थे। आईसीआईसीआई प्रडेंशियल लाइफ इंश्योरेंश और गोल्डमैन सैक्स एसेट म्यूचुअल फंड ने भी अपने स्टॉक बेंचे है।

शेयर मार्केट में कदम रखते ही मिला झटका

नायका कंपनी ने शेयर मार्केट में अपना कदम नंवबर 2021 में रखा था उसके बाद से ही उनका शेयर प्राइज गिरते जा रहा है। उसके बाद से कंपनी फिनटेक और डिलीवरी की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। कंपनी का हाल लगातार खराब होते जा रहा है। इस बार 67 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। कंपनी अभी सबसे निचली पोजीशन पर है।

2022 में हुआ कंपनी को मुनाफा

कंपनी ने वित्त वर्ष की तिमाही के नतीजे जारी किए थे जिसमें कंपनी को फायदा हुआ था। नायका ने 5 करोड़ रुपये का फायदा किया था। दूसरे तिमाही में कंपनी 2,345.7 करोड़ रुपये पर था।

ये खबर भी पढ़ें

SBI की डोरस्टेप सर्विस से अब बिना ATM और UPI के घर बैठे निकाले जाएंगे पैसे

calender
18 January 2023, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो