फुटवियर कंपनी लिबर्टी शूज़ के शेयरों पर शेयर बाजार के गिरावट का कोई फर्क नही पड़ रहा है। इस कंपनी का शेयर लगातार बढ़ता जा रहा है और अपने निवेशकों को काफी लाभ दे रहा है। यहां तक की सितंबर में तो फुटवियर कंपनी लिबर्टी शूज़ के शेयर ने रिकॉर्डतोड़ उछाल हासिल किया है। शेयर में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। जिसके चलते निवेशक दिल खोलकर इसमें निवेश कर रहे है।

लगातार मिल रहे छप्परफाड़ रिटर्न से निवेशकों के चेहरे भी खिले हुए है। जहां एक तरफ एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स में 1.7 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है वहीं लिबर्टी शूज़ के शेयर में 104 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली है। वहीं बात अगर पिछले साल की करें तो लिबर्टी शूज़ के शेयर में 118.99% तक उछाल देखा गया था वहीं पिछले 5 दिनों में कंपनी के शेयर में 30 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली है।

बताते चले जैसे की कंपनी के नाम से पता चलता है कि यह एक जूते बनाने वाली कंपनी है और एक दिन में लिबर्टी शूज़ 50,000 से अधिक जूतें बनाने की क्षमता रखती है। कंपनी का कारोबार घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में शानदार होता है और यह 10 अलग-अलग ब्रांड के जूते बनाती है। कंपनी के स्वामित्व वाले ब्रांड लीप 7X, हीलर, लुसी एंड ल्यूक और अहा बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रहे है जिससे कंपनी को काफी ज्यादा फायदा मिल रहा है।