ट्रेन से भी कम कीमत पर पाएं फ्लाइट टिकट! ये एयरलाइंस दे रही हैं खास ऑफर

अगर आप कम से कम कीमत में हवाई जहाज की यात्रा का लुत्फ लेना चाहते हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए है। जी हां, बता दें कि रिपब्लिक डे के खास मौके पर कुछ एयरलाइंस ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई हैं, जिसमें वो बेहद कम दाम पर फ्लाइट टिकट उपलब्ध करा रही हैं। वैसे ये खास ऑफर सीमित समय अवधि के लिए ही है। इसलिए आपके लिए हम लाए हैं इसकी पूरी जानकारी ताकी आप इसका समय से लाभ ले सकें।

calender
24 January 2023, 03:44 PM IST

अगर आप कम से कम कीमत में हवाई जहाज की यात्रा का लुत्फ लेना चाहते हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए है। जी हां, बता दें कि रिपब्लिक डे के खास मौके पर कुछ एयरलाइंस ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई हैं, जिसमें वो बेहद कम दाम पर फ्लाइट टिकटउपलब्ध करा रही हैं। वैसे ये खास ऑफर सीमित समय अवधि के लिए ही है। इसलिए आपके लिए हम लाए हैं इसकी पूरी जानकारी ताकी आप इसका समय से लाभ ले सकें।

रिपब्लिक डे टिकट सेल ऑफर के तहत कम दम पर मिल रही हैं फ्लाइट टिकट

दरअसल, देश के दो टॉप एयरलाइंस SpiceJet और Air India गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी डोमेस्टिक फ्लाइट पर जबरदस्त छूट दे रहे हैं। बता दें कि टाटा ग्रुप की एयरलाइंस एयर इंडिया मात्र 1705 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है, तो वहीं जहां रिपब्लिक डे टिकट सेल ऑफर के तहत स्पाइस जेट डोमेस्टिक फ्लाइट पर 26 फीसदी छूट दे रही है। मालूम होकि स्पाइस जेट की इस ऑफर में आप सिर्फ 1126 रुपये की शुरुआती कीमत से फ्लाइट टिकट बुक करा सकते हैं।

इस समय सीमा के अंदर पाएं एयरलाइंस के खास ऑफर का लाभ

अब बात करें इन ऑफर्स की समयावधि की तो Air India की ओर से पेश किए गए ऑफर 24 जनवरी 2023 से 30 सितंबर 2023 तक मान्य होंगे तो वहीं 24 से 29 जनवरी के बीच टिकट बुक कर स्पाइसजेट की इस सेल के जरिए 30 सितंबर तक यात्रा कर सकते हैं। साथ ही बता दें कि इन दोनों एयरलाइंस के खास ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको इनके वेबसाइट पर जाकर ​​डोमेस्टिक फ्लाइट बुकिंग करानी होगी। जैसे कि एयर इंडिया के लिए आप वेबसाइट airindia.in पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं तो वहीं स्पाइसजेट के लिए spicejet.com पर आपको अधिक जानकारी मिल सकेगी।

calender
24 January 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो