रिलायंस Jio ने लॉन्च किया धमाकेदार ISD प्लान, सिर्फ 39 रुपए से कीमत शुरू

Reliance Jio: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नए इंटरनेशनल पैक की घोषणा की है, जो प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों के लिए उपलब्ध हैं. इन आईएसडी पैक्स की कीमत 39 रुपये से शुरू होती है और इसके कुल 7 प्लान्स हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Reliance Jio: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नए इंटरनेशनल पैक की घोषणा की है. रिलायंस जियो ने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए 39 रुपये से शुरू होने वाले नए आईएसडी पैक का ऐलान किया है.

रिलायंस जियो ने कुल 7 आईएसडी पैक की घोषणा की है. कंपनी का दावा है कि वो सबसे कम कीमत पर आएसडी प्लान ऑफर कर रही है. 

39 रुपए का आईएसडी प्लान

यूएस और कनाडा के लिए रिलायंस जियो आईएसडी प्लान 39 रुपए से शुरू होगा, जिसमें 7 दिनों की वैधता के साथ 30 मिनट का टॉकटाइम मिलेगा. 

49 रुपए में मिलेगा 20 मिनट का टॉकटाइम मिलेगा

इसके अलावा बांग्लादेश के लिए 49 रुपए का प्लान जारी हुआ है जिसमें 20 मिनट का टॉकटाइम मिलेगा. वहीं सिंगापुर, थाईलैंड, मलेशिया और हांगकांग के लिए 59 रुपए का प्लान लॉन्च किया गया गया है जिसमें 15 मिनट का टॉकटाइम मिलेगा.

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए भी है प्लान

इसके साथ ही 15 मिनट के टॉकटाइम के साथ ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए 69 रुपए का रिचार्ज प्लान और 10 मिनट के टॉकटाइम के साथ यूके, जर्मनी, फ्रांस और स्पेन के लिए 79 रुपए का रिचार्ज प्लान भी है.

जापान और यूएई के लिए है ये प्लान

रिलाइंस जियो का 15 मिनट के टॉकटाइम के साथ चीन, भूतान और जापान के लिए 89 रुपए और 10 मिनट के टॉकटाइम के साथ यूएई, सऊदी अरब, तुर्की, कुवैत और बहरीन के लिए 99 रुपए का प्लान है.

calender
12 October 2024, 08:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो