7 महीने की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को 37 चाकू, फिर खेला फुटबॉल तो इस प्रकार हुआ खुलासा

Crime News: इटली में एक शख्स ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को इस तरह मौत को घाट उतारा है कि उसकी कहानी जिसने भी जानी है उसके सन्न रह गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: इटली में एक शख्स ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को इस तरह मौत को घाट उतारा है कि उसकी कहानी जिसने भी जानी है उसके सन्न रह गया है. अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारने वाले इस शख्स का नाम बारमैन एलेसेंड्रो इम्पेग्नेटिएलो जो 37 साल का है. इसने अपनी 29 साल की गर्लफ्रेंड गिउलिया ट्रमोन्टानों के साथ सेक्स किया. इसके बाद उसने गुप्त तरीके से एक दूसरी प्रेमिका बना ली. शख्स ने न पहली प्रेमिका को दूसरी के बारे में बताया और न ही दूसरी को पहली के बाते में तो आइए जानते हैं इसके बाद क्या हुआ.

दूसरी गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला पहली को

बारमैन एलेसेड्रों इम्पेग्रेएलो की दूसरी प्रेमिका ब्रिटिश इतावली वेट्रेस थी. उसने खोज बीन की तो उसे अपने गर्लफ्रेंड इम्पेग्रेटिएलो की पहली गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला. पहली गर्लफ्रेंड के पेट में सात महीने का बच्चा था. दूसरी गर्लफ्रेंड ने पहली गर्लफ्रेंड के बारे में मिलने के लिए सोचा और दोनों एक दूसरे से मिली. दोनों को अपने आशिक के बारे में पता चला. पहली वाली के पेट में 7 महीने का बच्चा था तो उसने सोचा की जब तक बच्चा पैदा नहीं होगा वो कुछ नहीं करेगी.  चुपचाप रहेगी. एक बार बच्चा पैदा हो जाए उसके बाद वह इस मामले को रफा दफा करेगी.

37 चाकू मारकर फोन में खेला फुटबॉल

इसके बाद दोनों घर आ गई. पहली वाली घर आई और नहाने के लिए चली गई उसके तुंरत बाद बॉयफ्रेंड भी आ गया और उसे पता चल चुका था मेरी दोनों गर्लफ्रेंड आपस में मिली है. वह आता है बाथरूम में नहा रही पत्नी को 37 बार चाकू मारता है. उसके पेट में पल रहा बच्चा भी मर जाता है और वह भी मर जाती है.

दूसरी गर्लफ्रेंड ने खोल दिया राज

अपनी गर्लफ्रेंड को मारने के बाद बारमैन एलेसेड्रो इम्पेग्रेटिएलो ने फोन में फुटबॉल मैच देखा. उसके बाद उसने बॉडी को जलाया और फिर गैराज में छिपा दिया. फिर अगले दिन पुलिस में अपनी ही गर्लफ्रेंड के लापता होने की FIR दर्ज कराई. इसके बाद अपनी प्रेमिका को मैजेस किया कि वह जहां भी हो घर आ गए प्लीज, उसने पुलिस को ये बताने के कोशिश की गिउलिया ट्रमोन्टानो उसे छोड़कर चली गई थी जब उसे उसके सीक्रेट रिलेशनशिप के बारे में पता चला.

इसके बाद दूसरी गर्लफ्रेंड को जब शख्स ने मैसेज किया तो उसने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. लेकिन दूसरी गर्लफ्रेंड समझ गई की ये उसकी लिखा हुआ मैसेज नहीं है इसके बाद पुलिस ने जांच की जिसके बाद आरोपी ने खुद ही सब बता दिया.

calender
29 May 2024, 09:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!