असम में घर लौट रही 17 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म

GUWAHATI: मध्य असम के नागांव जिले के धींग में गुरुवार को घर जा रही 17 साल की किशोरी के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी उस लड़की के गांव के ही थे. 

JBT Desk
JBT Desk

GUWAHATI: मध्य असम के नागांव जिले के धींग इलाके में गुरुवार को अपने छोटे भाई के साथ घर जा रही 17 वर्षीय किशोरी के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया. पुलिस के मुताबिक लड़की अपनी दादी को नदी के किनारे छोड़कर अपने छोटे भाई के साथ घर रही थी. इसी समय उसके गांव के ही दो लोगों ने उनपर हमला किया और किशोरी को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिया. इसके बाद कुछ दूरी पर दोनों आरोपियों ने लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद वे उसे वहीं छोड़कर भाग गए. लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई. 

नागांव के एसपी स्वप्निल डेका ने बताया कि पीड़िता और उसकी मां ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. इसके बाद किशोरी को नागांव मेडिकल कॉलेज में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया, इसके बाद उसे महिला आश्रय गृह में भेज दिया गया है. 

आरोपियों को पकड़ने के किए जा रहे हैं प्रयास

पुलिस ने बताया कि आरोपी इशरफिल हुसैन और फुजैल अहमद को पकड़ने की कोशिश जारी है. इसके पहले भी 22 अगस्त को ट्यूशन से घर लौट रही 14 साल की लड़की को अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. इसके बाद यह दूसरा मामला संज्ञान में आया है.इस घटना के बाद कई प्रदर्शन हुए थे. इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी तफजुल इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी हाथों में हथकड़ी पहने ही भागने के चक्कर में तालाब में कूद गया था, जहां उसकी मौत हो गई थी.  

calender
20 September 2024, 06:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!