बेंगलुरु हत्याकांड: फ्रिज में मिली महिला की टुकड़ों में कटी लाश, मां ने बताया दर्दनाक कहानी

बेंगलुरु हत्याकांड: एक 29 वर्षीय महालक्ष्मी दास की लाश फ्रिज में टुकड़ों में मिली. परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. क्या है इस हत्या के पीछे का राज? क्या महालक्ष्मी का पति हेमंत दास इसमें शामिल है? पुलिस ने जांच शुरू की है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. महालक्ष्मी ने अपनी जान बचाने के लिए क्या कोशिश की? क्या उसके परिवार को इसके पहले से पता था? सभी सवालों के जवाब के लिए पढ़िए पूरी खबर

JBT Desk
JBT Desk

बेंगलुरु हत्याकांड: बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक महिला की लाश फ्रिज में टुकड़ों में मिली है. महिला की मां मीना राणा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की हत्या की दर्दनाक कहानी बताई है. महालक्ष्मी दास (29) नाम की महिला मल्लेश्वरम में एक कॉस्ट्यूम आउटलेट फैशन फैक्ट्री में टीम लीडर के रूप में काम करती थी. वह अपने पति हेमंत दास से अलग रहती थी और व्यालिकावल में एक किराए के अपार्टमेंट में रहती थी.

मां की शिकायत

महालक्ष्मी की मां मीना राणा ने बताया कि वह अक्सर अपनी बेटी के पास जाकर उसका हालचाल पूछती थीं. लेकिन 2 सितंबर को महालक्ष्मी ने फोन पर कहा था कि वह जल्द ही अपने पति से मिलने आएगी. इसके बाद से महालक्ष्मी का फोन बंद था.

बदबू और कीड़े

महालक्ष्मी के पड़ोसी ने उनके भाई उक्कुम सिंह को बताया था कि अपार्टमेंट से बदबू आ रही है. जब मीना राणा और उनके परिवार ने अपार्टमेंट में प्रवेश किया तो उन्होंने पाया कि यह पूरी तरह से तहस-नहस हो चुका था. रेफ्रिजरेटर के पास कुछ कीड़े थे और ऐसा लग रहा था कि उस पर खून के धब्बे भी थे.

फ्रिज में मिली लाश

रेफ्रिजरेटर खोलने पर, मीना राणा ने देखा कि उनकी बेटी की लाश टुकड़ों में कटी हुई थी. उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया. बेंगलुरु पुलिस ने व्यालिकावल की रहने वाली 29 साल की महालक्ष्मी की हत्या के मामले में भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 (1) के तहत एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि महालक्ष्मी की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है.

परिवार का दर्द

महालक्ष्मी के परिवार ने अपनी बेटी की हत्या के बाद से ही दर्द और सदमे में हैं. मीना राणा ने बताया कि वह अपनी बेटी की हत्या के पीछे के कारणों को नहीं समझ पा रही हैं. पुलिस ने बताया कि महालक्ष्मी के पति हेमंत दास को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. हेमंत दास ने बताया कि वह और महालक्ष्मी अलग रहते थे लेकिन वह अपनी पत्नी से प्यार करता था.

महालक्ष्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ की है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

calender
23 September 2024, 11:43 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!