भाई- भाई न रहा, पुलिस चौकी में लहराया तमंचा, कहा-दम है तो पकड़ो!

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मथुरा कोसीकला से बेहद चौंकाने वाला एक वीडियो सामने आया है. जहां एक कॉलोनी में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है. कॉलोनी में रहने वाले मंगल सिंह ने जमीनी विवाद में अपने भाई हुकुम को गोली मार दी. इस घटना में भाई गंभीर रुप से घायल हो गया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मथुरा कोसीकला से बेहद चौंकाने वाला एक वीडियो सामने आया है. जहां एक कॉलोनी में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है. कॉलोनी में रहने वाले मंगल सिंह ने जमीनी विवाद में अपने भाई हुकुम को गोली मार दी. इस घटना में भाई गंभीर रुप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच आपस में पैसे की वजह से लेने- देन व जमीनी विवाद का मामला चल रहा था.

बता दें कि घायल हुकुम सिंह का भाई मंगल सिंह ऑटो चलाता है. इसमें हैरानी की बात है कि मंगल सिंह अपने भाई को गोली मारकार तमंचा लहराते हुए सीधा थाने में पहुंच गया और तमंचा लहराने लगा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी मंगल सिंह बठैन गेट पुलिस चौकी के बाहर तमंचा हाथ में लिए दंबगई करता दिख रहा है. 

पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे ऱेफर कर दिया गया. मंगल सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.एसपी देहात त्रिगुण विशन का कहना है कि दो भाइयों के बीच विवाद में एक व्यक्ति घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है वहीं दूसरे भाई मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

calender
14 July 2024, 11:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!