नाबालिग ने अपने बॉयफ्रेंड के किए 17 टुकड़े, मिलने के बहाने सऊदी से बुलाई थी छत्तीसगढ़, पढ़िए पूरा मामला

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ से बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक 16 साल की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के बहाने से बुलाया और उसे मौत के घाट उतार दिया. नाबालिक ने अपने बॉयफ्रेंड के 17 टुकड़े करके बोरी में भरकर डैम में फेंक दिया. इस हत्या को अंजाम देने के लिए नाबालिग ने अपने लिव इन पार्टनर की मदद ली थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार किया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 16 साल की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड का गला रेत कर मार डाला. इतना ही नहीं नाबालिग ने अपने बॉयफ्रेंड के शव के 17 टुकड़े किए और स्कूल बैग-बोरी में भरकर उसे डैम में फेंक दिया. नाबालिग ने मिलने के बहाने से सऊदी अरब से अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया था और अपने लिव पार्टनर की मदद से उसकी हत्या कर दी.

इस हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. जो भी ये खबर सुन रहा है वो दंग हो जा रहा है. हैरानी की बात यह है कि, लड़की ने ये सब पैसों की लालच में किया. पुलिस ने नाबालिग और उसके लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से चोरी की सोने की चेन, मोबाइल और कैश बरामद किया है.

सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग आरोपी पाली क्षेत्र के चैतम निवासी है.  सोशल मीडिया पर आरोपी की दोस्ती झारखंड के रांची के रहने वाले वसीम अंसारी से हुई थी. दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए और बाद में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. दोनों 3 साल से ज्यादा से एक दूसरे को जानते थे. करीब ढाई साल पहले वसीम सऊदी अरब कमाने के लिए चला गया. हालांकि, वहां जाने के बाद भी दोनों एक दूसरे से बात करते थे.

मिलने के बहाने से बुलाया और कर दी हत्या

नाबालिक लड़की ने वसीम को मिलने के लिए सऊदी से छत्तीसगढ़ बुलाया. उसके कहने पर वसीम भी उससे मिलने के लिए सऊदी से पहले दिल्ली और फिर झारखंड गया. हालांकि वह अपने घर न जाकर पहले बिलासपुर पहुंचा. यहां लड़की उसको लेने के लिए किराये के बोलेरो लेकर पहुंची थी. वसीम उसके गाड़ी में बैठकर उसके घर गया और वहीं रुक गया. इस दौरान 9 जुलाई की रात लड़की के घर में पीछे के रास्ते से रजा खान नाम का एक शख्स दाखिल हुआ. आरोप है कि, लड़की और रजा खान ने मिलकर वसीम की हत्या की.

शव के किए थे 17 टुकड़े

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, वसीम की चेन, मोबाइल और फोन-पे से 3 लाख रुपये लेकर आरोपी ओडिशा भाग गए. टेक्निकल जांच के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हुई है. पुलिस ने बताया कि, लड़की को लगा की सऊदी अरब में रहने के दौरान वसीम ने खूब सारा पैसा कमाया होगा इसी लालच में उसने अपने एक साथी रजा खान के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची.

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

पुलिस जांच में पता चला है कि, लड़की वसीम के अलावा रजा खान से भी प्यार करती थी और उसके साथ लिव इन में रह रही थी. पुलिस ने बताया कि, वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से मुर्गा काटने वाला चाकू मंगवाया था जिसे बरामद कर लिया गया है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बुधवार 10 जुलाई को पाली थाना के अंतर्गत गोपालपुर डैम में स्कूल बैग और बोरे में अलग-अलग टुकड़ों में युवक के शव मिले थे.

calender
15 July 2024, 09:59 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!