प्रेमिका बनी जालिम, शादी से इनकार करने पर प्रेमी का काट दिया प्राइवेट पार्ट

Girlfriend Cut Boyfriend Private Part: बिहार के छपरा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक डॉक्टर प्रेमिका ने अपने प्रेमी का गुप्तांग काट दिया. बताया जा रहा है कि युवक महिला को शादी का झांसा देकर पिछले दो साल से यौन शोषण कर रहा था. बताया जा रहा है कि मढ़ौरा में नर्सिंग होम चलाने वाली महिला अभिलाषा कुमारी का वार्ड पार्षद वेद प्रकाश के साथ पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

JBT Desk
JBT Desk

Girlfriend Cut Boyfriend Private Part: लोग अपने प्यार के लिए क्या नहीं करते. इसे पाने के लिए किसी भी हद तक कर गुजरने को तैयार रहते हैं. लेकिन बिहार से एक ऐसा हैरान करने वाले मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमिका इतनी जालिम हो गई कि उसने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर मामला क्या है. 

बिहार के सारण जिले में सोमवार को एक महिला को उसके प्रेमी का गुप्तांग काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने दावा किया कि वह पिछले दो सालों से प्रकाश उर्फ ​​विकास सिंह नामक पीड़ित के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों अविवाहित थे. हाजीपुर की रहने वाली महिला डॉक्टर है और मढ़ौरा में प्रैक्टिस कर रही थी, जबकि पुरुष इलाके में पार्षद है. 

युवक की हालत नाजुक

आरोपी महिला डॉक्टर बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि वार्ड पार्षद को जब इस बारे में जानकारी हुई तो उसने शख्स को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया है. युवक की हालत नाजुक है. हांलाकि डॉक्टरों ने जल्द ठीक होने की उम्मीद बताई है. 

महिला ने बताई खौफनाक घटना की वजह

खबरों के मुताबिक आरोपी महिला ने इस खौफनाक घटना को अंजाम देने के पीछे का पूरा किस्सा भी बताया है. महिला की दलील है कि दो साल से उसका वार्ड पार्षद वेद प्रकाश के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. आरोपी महिला डॉक्टर ने पुलिस की पूछताछ में जख्मी शख्स पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया है.

दो सालों से कर रहा था यौन शोषण

महिला ने कहा कि पिछले दो वर्ष से यह शख्स शादी करने का झूठा भरोसा देकर मेरा यौन शोषण करता आ रहा है. महिला ने कहा कि वह हर बार शादी की यकीन दिहानी कराता था लेकिन अब इनकार कर रहा है. इतना ही नहीं महिला ने यह भी दावा किया है कि दो बार उसका गर्भपात भी कराया गया है. इस सबके बावजूद वो शादी करने से इनकार कर रहा है. जिसके उसने इस घटना को अजाम दिया.

calender
03 July 2024, 08:44 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो