बिहार में बंदूक की नोक पर युवती से 3 लोगों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के सिरसा जिले में एक युवती के साथ 3 लोगों ने चलती कार में यौन उत्पीड़न किया. इस बीच पुलिस ने मंगलवार को मामले में बताया कि 14 सितंबर को हुई इस घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.  पीड़िता ने सोमवार को सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि तीन लोगों ने बंदूक की नोक पर उसके साथ मारपीट की.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar News: बिहार के सहरसा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है.  यहां एक  चलती कार में तीन लोगों ने एक किशोरी के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. इस बीच पुलिस ने मंगलवार को मामले में बताया कि 14 सितंबर को हुई इस घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.  पीड़िता ने सोमवार को सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि तीन लोगों ने बंदूक की नोक पर उसके साथ मारपीट की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सहरसा के पुलिस  एसपी हिमांशु के अनुसार मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है.  पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है , जिसके नतीजे आने बाकी हैं.  पुलिस बाकी दो संदिग्धों की तलाश कर रही है और अपराध में इस्तेमाल की गई गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. जांच जारी है.

मामले में क्या बोली पुलिस?

इस बीच मामले में एसपी ने कहा कि घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है, जिसमें यह भी शामिल है कि अपराध बंदूक की नोक पर किया गया था या नहीं और अपराध में कथित तौर पर इस्तेमाल की गई चार पहिया गाड़ी को जब्त कर लिया गया है.

ऐसे किया गया लड़की का दुष्कर्म

इस बीच लड़की के परिवार ने बताया कि  वह शनिवार दोपहर को बकरियां चराने के लिए गई थी. जब वह घर लौट रही थी, तो आरोपी ने ड्राइवर के साथ मिलकर उनकी कार रोकी, उसे बंदूक की नोक पर जबरन कार में बैठाया और दो घंटे से ज़्यादा समय तक उसके साथ मारपीट की और फिर उसे सड़क किनारे छोड़ दिया. कार के अंदर गाना बज रहा था.

पैसे का लालच देकर मामला रफा-दफा करने की कोशिश

लड़की की चाची ने बताया कि आरोपी के परिवार ने उन्हें पैसे दिए थे और कहा था कि वे लड़की की शादी का खर्च उठाएंगे. लेकिन लड़की के परिवार वालों ने पैसे लेने से मना कर दिया. उन्होंने कहा है कि उन्हें न्याय चाहिए. 

calender
17 September 2024, 10:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!