राष्ट्रपति अभियान के पहले साक्षात्कार में कमला हैरिस ने स्पष्ट किया: 'मेरे मूल्य स्थिर हैं'

Washington DC : इस साल नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों से पहले, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने टिम वाल्ज़ के साथ एक इंटरव्यू देने के लिए सहमति व्यक्त की है , जो चुनावों के लिए उनके साथी हैं, द हिल ने रिपोर्ट किया. हैरिस और मिनेसोटा के गवर्नर वाल्ज़ गुरुवार को हुई. CNN के साथ अपने पहले संयुक्त साक्षात्कार में भाग लेंगे .

JBT Desk
JBT Desk

Washington DC: अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होने में महज तीन महीने बचे हैं, जिसको लेकर वहां की राजनीति गरमाई हुई है. इसी बीच उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और उनके साथी, मिनेसोटा के गवर्नर टिम वाल्ज , गुरुवार को हुई है. अपने राष्ट्रपति अभियान के पहले प्रमुख टेलीविजन साक्षात्कार के लिए बैठेंगे, क्योंकि दोनों दक्षिण-पूर्व जॉर्जिया में बस यात्रा पर हैं. 

सीएनएन की डाना बैश के साथ साक्षात्कार हैरिस को आलोचना को शांत करने का मौका देगा कि उन्होंने अनियंत्रित वातावरण से परहेज किया है, साथ ही उन्हें अपने अभियान को परिभाषित करने और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ 10 सितंबर को होने वाली आगामी बहस से पहले अपनी राजनीतिक क्षमता का परीक्षण करने के लिए एक नया मंच भी मिलेगा. 

आलोचना का सामना करना पड़ा

वॉल स्ट्रीट जर्नल के संपादकीय बोर्ड ने कहा कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस द्वारा गवर्नर टिम वाल्ज़, डी-मिन्नेसोटा को अपने साक्षात्कार में लाना एक “सहारा” है. राष्ट्रपति बिडेन द्वारा उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करने के बाद से हैरिस को कठिन साक्षात्कार और अनस्क्रिप्टेड प्रेस कॉन्फ्रेंस से बचने के लिए उनके आलोचकों द्वारा लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

'कमला हैरिस के साथ मिलकर काम करेंगे'

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने राष्ट्रपति पद के लिए पार्टी की उम्मीदवार बनने के लिए पर्याप्त डेमोक्रेटिक प्रतिनिधि वोट हासिल किए थे, इसके बाद सत्तारूढ़ डेमोक्रेटिक पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए हैरिस को अपना कैंडिडेट घोषित किया था. वहीं, डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी के अध्यक्ष जैमे हैरिसन ने कहा था कि वर्चुअल वोटिंग सोमवार को खत्म हुई, लेकिन कमला हैरिस ने प्रतिनिधियों के बहुमत के लिए जरूरी वोट प्राप्त कर लिए थे. कमला हैरिस पहली भारतीय-अफ्रीकी मूल की महिला हैं, जिन्हें राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है.

calender
30 August 2024, 07:12 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!