उत्तराखंड में आया अब कोलकाता जैसा कांड, रेप के बाद गला घोंटकर की हत्या

उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक नर्स के साथ बलात्कार और हत्या की घटना सामने आई है, जिसने पूरे देश को हिला दिया है. आरोपी धर्मेंद्र, जो बरेली का निवासी है, ने 30 जुलाई को नर्स के साथ बलात्कार किया और फिर उसका गला घोंट दिया. आरोपी ने नर्स के साथ लूटपाट भी की.

JBT Desk
JBT Desk

Uttarakhand Nurse Rape Murder Case: कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्टर की मां के आंसू थमे नहीं थे कि उत्तराखंड से एक और दुखद घटना सामने आई है. उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक नर्स के साथ बलात्कार के बाद हत्या की घटना ने पूरे देश को हिला दिया है. आरोपित ने नर्स के साथ बलात्कार किया और फिर उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो नर्स के साथ लूटपाट भी कर चुका था.

UP में मिली लाश

आरोपी का नाम धर्मेंद्र है और वह बरेली का निवासी है. यह घटना 30 जुलाई को घटी थी. आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पीड़िता उत्तर प्रदेश की निवासी थी और उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती थी. घटना के बाद, जब पीड़िता घर नहीं लौटी, तो उसकी बहन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच शुरू की और एक हफ्ते बाद पीड़िता की लाश उत्तर प्रदेश के रामपुल जिले में बरामद की गई.

15 दिन पहले गायब हो गई थी नर्स

रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करने वाली महिला 30 जुलाई को ड्यूटी के बाद अपने कमरे पर नहीं पहुंची. उसकी बहन ने 31 जुलाई को रुद्रपुर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज करके युवती की तलाश शुरू की. जब पुलिस उसकी खोज कर रही थी, 8 अगस्त को महिला की लाश बिलासपुर के डिबडिबा क्षेत्र में झाड़ियों में पाई गई. शव आधे कंकाल के रूप में था और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बलात्कार के बाद गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई.

पुलिस ने इस प्रकार खोले राज

पुलिस ने पाया कि महिला 30 जुलाई को अस्पताल से लौटते समय सीसीटीवी कैमरे में बिलासपुर के डिबडिबा क्षेत्र में देखी गई थी. पुलिस ने नर्स की तलाश के लिए विभिन्न टीमों को लगाया और उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर डाला. सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान, एक संदिग्ध युवक को महिला के पीछे जाते हुए देखा गया. पुलिस को यह भी पता चला कि नर्स का मोबाइल फोन गायब था और धर्मेंद्र नाम के संदिग्ध द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा था. फोन के सर्विलांस के आधार पर, पुलिस बरेली जिले के साही थाना क्षेत्र के तुरसा पट्टी गांव पहुंची.

calender
15 August 2024, 09:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!