बस इतनी सी बात, युवक ने बिजली कर्मचारियों की कर दी जमकर पिटाई, देखें VIDEO

Crime News: इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यह मामला हैदराबाद के सनथ नगर के इलाके का है. जहां एक व्यक्ति से बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा पैसा मांगे जाने पर उसने उनके साथ कुछ ऐसा किया की आप लोग सोच में पड़ जाएंगे की कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले मामलों का वीडियो वायरल होता रहता है.  इस दौरान एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. यह मामला हैदराबाद के सनथ नगर के इलाके का है. जहां एक व्यक्ति से बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा पैसा मांगे जाने पर उसने उनकी ढंग से पिटाई कर दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राज्य बिजली विभाग के दो कर्मचारी एक लाइन इंस्पेक्टर और एक मीटर रीडर गुरुवार को सनथ नगर इलाके में ड्यूटी पर थे. 

क्या है मामला?

यह पूरा मामला यह है कि मीटर रीडिंग चेक करते समय दोनों आरोपी के घर पहुंचे और उनसे 6,000 रुपये से अधिक का बकाया बिल भरने को कहा. जब आरोपी के पिता ने बिल भरने से इनकार कर दिया तो बिजली विभाग के कर्मचारियों ने सप्लाई काट दी. इससे नाराज होकर आरोपी ने, जो एक किक-बॉक्सर है, कर्मचारी पर बार-बार मुक्के बरसाए. कर्मचारी गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज चल रहा है. सनथ नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. 

मामले का वीडियो हुआ वायरल 

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PintodeepakD नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी युवक एक कर्मचारी पर लगातार घूसे बरसा रहा है. ये देखते हुए सामने से युवक के परिवार वाले वहां आते हैं और उससे कर्मचारी को बचाते हैं. इस बीच दूसरा कर्मचारी युवक को भी मरने लगता है. ऐसे में एक चश्मा पहने सफेद शर्ट में अंकल आते हैं और कर्मचारी को पीछे की और खींचते हैं.

इसके बाद आरोपी युवक दोबारा से पहले वाले कर्मचारी पर घूसे बरसाने लगता है. ये देखते ही युवक की मां और बहन उसे पीछे की और खींच साइड कर देती हैं. इस बीच कर्मचारी और घर वालों के बीच जमकर बहस होती दिखाई दे रही है. 

वीडियो पर आए लोगों के कमेंट्स 

इस वीडियो को अब तक 5 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है. जिसमें कई यूजर्स ने युवक की निंदा की है. इसके साथ ही कई यूजर्स ने आरोपी युवक के इस कार्य के लिए उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है. 

calender
19 July 2024, 08:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!