तीन पुजारियों ने अकेली लड़की को बनाया हवस का शिकार, खानें में मिला देते थे नशीला पदार्थ, VIDEO

Shocking Rape In Mumbai: मुंबई के शिलफाटा में इंसानियत को शर्मसार करने वाले एक घटना सामने आई है. जिसमें मंदिर पर आधारित रहने वाली एक महिला पर तीन पुजारियों ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Shocking Rape In Mumbai: मुंबई के शिलफाटा में इंसानियत को शर्मसार करने वाले एक घटना सामने आई है. जिसमें मंदिर पर आधारित रहने वाली एक महिला पर तीन पुजारियों ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है. महिला के घर पर झगड़ा  होने के कारण शिलफाटा के गणेश मंदिर पहुंची थी. तीन पुजारियों ने उसके साथ एक- एक करके रेप किया जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है. 

जब पुजारियों ने चाय में मिला दिया नशीला पदार्श

मिली जानकारी के मुताबिक बेलापुर में रहने वाली मंहिला घर में विवाद होने के कारण सुबह 10 बजे शिलफाटा के मंदिर पहुंची थी. दिनभर महिला मंदिर में ही थी. यहां के पुजारी ने उसे दोपहर में खाना भी दिया लेकिन शाम चाय देते हुए पुजारियों ने उसे चाय में भांग की गोली मिलाकर दी. चाय पीने के बाद महिला ने अपना होश खो दिया है और फिर पुजारियों ने उसके साथ गलत काम किया. 

तीनों ने एक के बाद एक किया रेप

इस दौरान मंदिर के तीन पुजारियों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. सुबह जब महिला को होश आया तो उसे खुद के साथ कुछ गलत होने का अहसास हुआ और उसने शोर मचाना शुरू किया तो पोल खुलने के डर से पुजारियों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके शव को मंदिर के पास के जंगल में फेंक दिया. दो दिनों के बाद एक व्यक्ति को जंगल में उसका शव दिखाई दिया. उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी . पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए. इसके बाद पुलिस को पुजारियों पर शक हुआ.

कौन है वो तीन पुजारी जिन्होंने अकेली लड़की के साथ किया दुष्कर्म

पुजारियों से जब पुलिस ने पूछा तो उन्होंने इस घटना पर कबूल किया और पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद एक पुजारी भागने की जानकारी भी पुलिस को दी.  पुलिस ने भागनेवाले एक पुजारी को चिता कैंप से गिरफ्तार किया. आरोपियों के नाम श्यामसुंदर शर्मा, संतोष कुमार मिश्रा, राजकुमार पांडे है. बताया जा रहा है की मंदिर के मुख्य पुजारी बालक महाराज उत्तरप्रदेश में अपने गांव गए हुए थे. इसलिए मंदिर संभालने के लिए उन्होंने इन तीनों को गांव से बुलाया था. इस मामले की आगे की जांच डायघर पुलिस कर रही है.

calender
14 July 2024, 04:40 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!