महिला ने यौन उत्पीड़न के खिलाफ उठाया कदम, करछी से प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला ने खुद को बचाने के लिए आरोपी अनिल सत्यनारायण राचा के गुप्तांग पर करछी से वार कर दिया. राचा, जो शराब के नशे में था, भिवंडी क्षेत्र में महिला के घर पहुंचा और यौन संबंध बनाने की कोशिश की. महिला और राचा एक-दूसरे को पहले से जानते थे. जब राचा ने यौन उत्पीड़न की कोशिश की, तो महिला ने रसोई में जाकर एक धातु का स्पैटुला उठाया और राचा पर हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं और वह अस्पताल में भर्ती है.

JBT Desk
JBT Desk

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला ने कथित तौर पर आपत्तिजनक व्यवहार से बचने के लिए आरोपी के गुप्तांग पर करछी से वार कर उसे घायल कर दिया. पुलिस अधिकारी के अनुसार, 30 वर्षीय घायल व्यक्ति को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. आरोपी, अनिल सत्यनारायण राचा, शराब के नशे में भिवंडी क्षेत्र में 26 वर्षीय महिला के घर पहुंचा और उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की. उसने महिला को आपत्तिजनक इशारे भी किए.

करछी से प्राइवेट पार्ट पर हमला

पुलिस ने बताया कि महिला और राचा एक दूसरे को पहले से जानते थे. शुक्रवार को दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे राचा महिला के घर गया और जब उसने यौन संबंध बनाने की कोशिश की, तो महिला ने खुद को बचाने के लिए रसोई में जाकर एक धातु का स्पैटुला उठाया और राचा पर हमला कर दिया. इस हमले में राचा के गुप्तांग पर गंभीर चोटें आईं और वह अस्पताल में भर्ती है.

महिला की शिकायत पर राचा के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, जिसमें भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत यौन उत्पीड़न, अपमानजनक व्यवहार, और जबरन घर में घुसने के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस के अनुसार, आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि वह अस्पताल में है.

बीते महीने पहले ही आ चुका ऐसा मामला

बीते महीने बिहार में भी एक समान मामला सामने आया था, जहां एक महिला ने शादी के प्रस्ताव को ठुकराए जाने पर एक व्यक्ति पर हमला किया और उसका गुप्तांग काट दिया था. महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उसके पास खून से सना चाकू मिला। जांच में यह पता चला कि पीड़िता और आरोपी के बीच दो महीने से रिलेशनशिप था, लेकिन आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया था.

calender
17 August 2024, 04:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!