दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हर रोज उठ रहे सवाल के बीच एक और सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जी हां, बता दें कि अबकि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदसलुकी हुई है और वो भी सरेराह।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के साथ कार चालक ने की बदतमीजी

दरअसल, गुरुवार तड़के सुबह कार दिल्ली एम्स के सामने स्वाति मालीवाल को कार से घसीटने की घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नशे में धुत एक कार चालक ने एम्स के गेट नंबर दो पर स्वाति मालीवाल को कार में जबरदस्ती बिठाने का प्रयास किया और जब स्वाति ने इंकार किया तो ड्राइवर ने उनका हाथ पकड़10से 15मीटर तक घसीटा। बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला सुरक्षा के हालात की जांच करने निकली थी स्वाति मालीवाल

दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के शासन-प्रशासन के दावों की रियलिटी चेक करने गुरुवार तड़के सुबह सड़कों पर निकली थी, जब उनके साथ ये बदतमीजी की ये घटना पेश आई है। अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा है, कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात जांच कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए’।

गौरतलब है कि गुरुवार को दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने जंतर-मंतर पर धरने पर बैठी कॉमनवेल्‍थ और एशियन गेम्‍स गोल्‍ड मेडलिस्‍ट विनेश फोगाट, ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया से भी मुलाकात की है। स्वाति ने इस मामले की जांच के लिए यूनियन खेल मंत्रालय और दिल्‍ली पुलिस को नोटिस भी जारी करते हुए कहा है कि ‘ये देश के लिए बड़ी शर्म की बात है कि विश्‍व मेंभारत का नाम रौशन करने वाले ओलंपिक खिलाड़ियों की आंखों में आज आंसू हैं और उन्‍हें धरने पर बैठना पड़ रहा है’।