Delhi: जीटीबी हॉस्पिटल में बच्चा बदलने पर परिजनों ने किया हंगामा

शाहदरा के गुरू तेग बहादुर हॉस्पिटल में बच्चा बदलने का मामला सामने आया है। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर काफी हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि कि उनके लड़का पैदा हुआ था उन्हें लड़का ही दिखाया गया। इतना ही नहीं इनाम के पैसे भी मांगे गए। इसके बाद परिजनों ने 2100 रूपये इनाम के तौर पर दिए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली। शाहदरा के गुरू तेग बहादुर हॉस्पिटल में बच्चा बदलने का मामला सामने आया है। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर काफी हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि कि उनके लड़का पैदा हुआ था उन्हें लड़का ही दिखाया गया। इतना ही नहीं इनाम के पैसे भी मांगे गए। इसके बाद परिजनों ने 2100 रूपये इनाम के तौर पर दिए।

परिजनों का आरोप है कि नर्स स्टाफ ने कहा कि आपके यहां बेटा पैदा हुआ है और उन्होंने इनाम भी दिए गए। लेकिन उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल वालों ने लड़की थमा दी। वैसे तो देशभर में ऐसे मामले कई बार सुनने को मिले हैं, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है।

परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि जब डिलीवरी होती है तो उसके बाद एक हॉस्पिटल द्वारा पेपर दिया जाता है जिस पर मरीज का नाम और नवजात शिशु के बारे में लिखा होता है कि वह मेल है या फीमेल आप पेपर में देख सकते हैं कि उस पेपर में मेल लिखा हुआ है।

वही घरवालों का आरोप है की उनके साथ धोखा हुआ है और पुलिस प्रशासन भी उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपना बेटा चाहिए।

calender
18 September 2022, 08:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!