UP Board UPMSP Result: यूपी बोर्ड 12वीं परिणाम घोषित, जानिए कैसे देखे रिजल्ट

12वीं के परिणाम घोषित किया जा चुका है । सभी छात्र/ छात्रा बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट upresults.nic.in पर अपना रिजल्ट देख सकते है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से आज यूपी बोर्ड के

Janbhawana Times
Janbhawana Times

12वीं के परिणाम घोषित किया जा चुका है । सभी छात्र/ छात्रा बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट  upresults.nic.in पर अपना रिजल्ट देख सकते है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से आज यूपी बोर्ड के 10वीं का परिक्षा परिणाम 2 बजे आ गया था। उत्तरप्रदेश के 10 वीं का टॉपर कानपुर का  प्रिंस पटेल है। प्रिंस को 97.67 प्रतिशत अंक मिले हैं, जबकि यूपी बोर्ड परीक्षा में दूसरे नम्बर पर मुरादाबाद की संस्कृति ठाकुर रहीं हैं लड़कियों में मुरादाबाद की संस्कृति ठाकुर पहले नंबर पर रहीं हैं। 

यूपी बोर्ड 10 वीं के परिणाम 2022 (घोषित) UPSMP यूपी बोर्ड कक्षा 10 वीं का परिणाम आउट, परिणाम लिंक upresults.nic.in पर सक्रिय है, यहां डायरेक्ट लिंक देखें और स्कोरकार्ड डाउनलोड करें। यूपी बोर्ड के सचिव दिब्यकांत शुक्ला ने बताया कि हाईस्कूल का रिजल्ट शनिवार (18 जून) को 2 बजे और 12वीं का रिजल्ट यूपी बोर्ड के प्रयागराज मुख्यालय से शाम 4 बजे जारी किया जाएगा। आधिकारिक सूचना। UPMSP हाई स्कूल, इंटर के परिणाम, उम्मीदवारों के लिए upresults.nic.in और UPMSP की आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर भी उपलब्ध होंगे।

calender
18 June 2022, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो