ओवैसी के मंत्री पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, ओवैसी ने कहा 'ये साजिश...'

AIMIM Leader Abdul Malik: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता अब्दुल मलिक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया. इस हमले वो बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. हमला करने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है.

JBT Desk
JBT Desk

AIMIM Leader Abdul Malik: AIMIM के नेता और पूर्व मेयर अब्दुल मलिक पर जानलेवा हमला किया गया है. उनपर ये हमला मुंबई-आगरा ऐक्सप्रेसवे पर किया गया. जानकारी के मुताबिक, मलिक की जान लेने के इरादे से की गई फायरिंग में उनको छाती, जांघ और हाथ में तीन गोलियां मारी गईं हैं. अब्दुल मलिक पर पर हमला करने वालों की पहचान नहीं हुई है. 

ओवैसी के नेता पर हमला

एनडीटीवी की रिपोर्ट में बताया गया कि मालेगांव शहर के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना सुबह 1:20 बजे हुई जब श्री मलिक ओल्ड आगरा रोड पर एक दुकान के बाहर बैठे थे. इस दौरान अब्दुल मलिक पर कई गोलियां दागी गई. स्थानीय पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. उनको तुरंत नासिक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जानकारी के मुताबिक, उनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है. 

कितनी गोलियां मारी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दुल मलिक को तीन गोलियां मारी गई हैं. जिसमें उनको छाती के बाईं ओर, बाईं जांघ और दाहिने हाथ पर गोलियां लगी हैं. इस हमले की जानकारी ओवैसी ने एक्स पर पोस्ट करके दी उन्होंने लिखा कि ''एआईएमआईएम मालेगांव के अध्यक्ष और पूर्व मेयर अब्दुल मलिक को कल रात तीन बार गोली मारी गई. उन्हें इलाज के लिए नासिक ले जाया गया है. मैंने उनके भाई डॉ. खालिद से फोन पर बात की. हम अब्दुल मलिक के परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं.''

इसके अलावा ओवैसी ने शिंदे और डीजीपी महाराष्ट्र को टैग करते हुए लिखा कि ''तत्काल कदम उठाने चाहिए. यह एक साजिश है और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए.''

आगे की खबर अपडेट की जा रही है...

calender
27 May 2024, 01:45 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!