Nayak: कंगना 20 साल बड़े शादीशुदा आदित्य के प्यार में थी मसरूफ़, पढ़ें इश्क की अनोखी कहानी

Nayak: कंगना करियर बनाने मुंबई आईं तब उनकी मुलाकात आदित्य पंचोली से हुई जो उनसे उम्र में लगभग 20 साल बड़े थे, प्यार की पूरी कहानी पढ़कर यकीन करना होगा मुश्किल.

JBT Desk
JBT Desk

Nayak:  प्यार जीवन का एक ऐसा एहसास है जो हर परिस्थिति में इंसान को शांति देता है. जब आपको प्यार का एहसास होता है तो दिल में एक कई तरह के हलचल होते हैं. प्यार में डूबे इंसान के लिए इस दुनिया में अगर कुछ बेहतरीन होता है तो वो है केवल उसका महबूब. जब प्यार की ताकत आपके साथ है तो जमाने की चिंता फिर किसे होती है. इस हालात में बहुत लोग हैं जिन्होंने जमाने को दरकिनार करते हुए अपने प्यार को पाने के लिए दुनिया से लड़ बैठे.

आदित्य पंचोली और कंगना रणौत
आदित्य पंचोली और कंगना रणौत

वहीं, दूसरी तरफ कई ऐसे स्टार भी हैं जिन्होंने प्यार में वो सारी हदें पार कर दीं. जिसकी वजह से उन्हें निजी जिंदगी में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जैसे बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के साथ. बता दें कि कंगना शादीशुदा आदित्य के प्यार में पड़ गई थीं. जबकि आदित्य ने भी कंगना के लिए अपने परिवार को भुला दिया था. आज हम बात करेंगे आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की लव स्टोरी की.

आदित्य पंचोली और कंगना रणौत
आदित्य पंचोली और कंगना रणौत

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की कहानी

ऐसा एक समय था जब बॉलीवुड में आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के इश्क के चर्चे हुआ करते थे. बताया जाता है कि कंगना का बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहला अफेयर आदित्य के रहा. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर खो गए थे कि उन्हें समाज की कोई चिंता ही नहीं थी. जबकि शादीशुदा आदित्य कंगना के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि वे अपने परिवार को ही भूल बैठे थे. दरअसल कंगना जब इंडस्ट्री में नई थीं तो उनकी मुलाकात लगभग 20 साल बड़े आदित्य से हुई. साल 2004 में कंगना और आदित्य की पहली मुलाकात हुई थी, उसके बाद दोनों एक-दूसरे में खोने लगे.

आदित्य पंचोली और कंगना रणौत
आदित्य पंचोली और कंगना रणौत

कंगना करियर बनाने मुंबई पहुंची तब बहुत मेहनत के बाद प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने कंगना को फिल्म 'आई लव यू बॉस' में ब्रेक मिला. मगर इस फिल्म की शूटिंग कभी शुरू नहीं हो पाई थी. एक वक्त वह भी था जब कंगना के पास पैसे और काम की कमी थी. इसी दौरान आदित्य की एंट्री कंगना की जिंदगी में बहार बनकर आई, दोनों काफी समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे.

आदित्य पंचोली और कंगना रणौत
आदित्य पंचोली और कंगना रणौत

बता दें कि एक समारोह के दौरान कंगना ने कहा था कि उनके पिता की उम्र के आदित्य ने उन्हें घर में कैद कर रखा था. जिसके बाद उस वक्त अभिनेत्री के पास पहली मंजिल की खिड़की से कूदने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा था. कंगना ने बताया था कि आदित्य ने उनके साथ मारपीट भी की थी. आगे बताया कि पंचोली के चंगुल से छूटने के लिए उन्होंने उनकी पत्नी से संपर्क किया था, जिसके बाद आदित्य की पत्नी जरीना ने कंगना की वहां से भागने में मदद की थी. 

calender
24 May 2024, 06:53 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!