वोटिंग के दौरान लालजी वर्मा को किया गया नजरबंद! देखिए सपा और पुलिस के बीच बहस का VIDEO

Lok sabha Election 2024: देशभर में 25 मई को छठे चरण का लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. यह वोटिंग 58 सीटों पर शाम 6 बजे कर चलेगी.

JBT Desk
JBT Desk

Lok sabha Election 2024: देशभर में 25 मई को छठे चरण का लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. यह वोटिंग 58 सीटों पर शाम 6 बजे कर चलेगी. लेकिन जैसे- जैसे तापमान बढ़ रहा है वैसै-वैसे बयानबाजी का सिलसिला भी तेजी से गरमता हुआ नजर आ रहा है. इस बीच एक समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश की पूलिस रपर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्वांचल की अंबेडकर नगर सीट पर सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा को नजरबंद किया गया है.

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी लाल जी वर्मा  के घर पर पुलिस की काफी फोर्स वहां मौजूद है. वीडियो में कोई कह रहा है कि ये लोग गेट कूद कर अंदर आएं है फिर अंदर आकर गेट खोले हैं. आगे बता दें कि वीडियो में लाल जी वर्मा पुलिस से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. 

समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया (X) पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि "सूचना है कि अंबेडकर से सपा प्रत्याशी लाल जी वर्मा के घर योगी सरकार के इशारे पर पुलिस ने दल बल के साथ पहुंचकर प्रत्याशी को नजरबंद किया है और मतदान करने से दलितों पिछड़ों अल्पसंख्यकों को रोका जा रहा है. बताएं कि ये किस नियम के तहत पुलिस कर रही और क्या यही आपकी निष्पक्षता है ? अरे शर्म कर लो चुनाव आयोग शर्म ,बेशर्मी से कब तक भाजपा की बीन पर नाचोगे ?

calender
25 May 2024, 01:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!