चौथे चरण के दौरान मचा सियासी ड्रामा, माधवी लता से लेकर जानें थप्पड़ बाजी का मामला

Lok sabha Election 2024: देश में लोकसभा का चुनाव हो रहा है. इस दौरान हर चरण में कुछ न कुछ अजीबों गरीब मामला नजर आता दिख रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok sabha Election 2024:  देश में लोकसभा का चुनाव हो रहा है. इस दौरान हर चरण में कुछ न कुछ अजीबों गरीब मामला नजर आता दिख रहा है. इस बीच तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने पोलिंग बूथ के सामने गेट खुलवाने के लिए धरना दिया है उनका आरोप है कि संतोष नगर थाना क्षेत्र के जमाल कॉलोनी, रियासत नगर में कुछ लोग चुनाव में धांधली करने के लिए मतदान केंद्र के अंदर घुस गए. माधवी लता कहा कहना है कि उन्हें पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि इन्हें बाहर फेंक दिया जाए. वे लोग दरवाजा नहीं खोल रहे हैं.

हैदराबाद सीट से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने कहा कि 90 फीसदी बूथों पर गड़बड़ी हुई है. पुलिस महिला सिपाहियों को वोटर ID से चेहरा जांचने का निर्देश नहीं देना चाहती. हालांकि जब मैंने पुलिस अधिकारी से पूछा तो उन्होंने कहा कि यह उनकी जिम्मेदारी नहीं है.

हैदराबाद से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार माधवी लता ने पोलिंग बूथ के सामने गेट खुलवाने के लिए धरना दिया. उनका आरोप है कि संतोष नगर थाना क्षेत्र के जमाल कॉलोनी, रियासत नगर में कुछ लोग चुनाव में धांधली करने के लिए मतदान केंद्र के अंदर घुस गये.

AIMIM चीफ असद्दुीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ''ये चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार मतदान केंद्र में मुस्लिम महिलाओं को प्रताड़ित कर रही हैं और उनकी बॉडी शेमिंग कर रही हैं. महिला आयोग को एक्शन लेना चाहिए." हैदराबाद सीट पर माधवी लता के सामने ओवैसी हैं. असद्दुीन ओवैसी साल 2004 से हैदराबाद सीट से एआईएमआईएम सांसद हैं."

यह घटना का वीडियो सामने आने के बाद माधवी लता के खिलाफ हैदराबाद के मलकपेट पुलिस स्टेशन के केस दर्ज कर लिया गया है. मामले पर हैदराबाद कलेक्टर ने कहा कि माधवी लता के खिलाफ धारा 171 C, 186, 506 और प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने कहा कि, ''90% बूथों पर गड़बड़ी हुई है. पुलिस महिला कांस्टेबलों को मतदाता पहचान पत्र के साथ चेहरे की जांच करने का निर्देश नहीं देना चाहती है. जब मैंने पुलिस अधिकारी से पूछा, तो उन्होंने कहा कि यह उनकी जिम्मेदारी नहीं है .

calender
13 May 2024, 10:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!