अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी के घर आई एक नन्ही परी

कहते है दुनिया क सबसे बड़ी ख़ुशी पेरेंट्सबनने की होती है। अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी के लिए खास और ख़ुशी का पल आया है। वो यह है की उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। जिसकी एक प्यारी सी झलक कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह प्यारा सा तोफा अपूर्व अग्निहोत्री को उनके जन्मदिन के दिन मिला।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कहते है दुनिया क सबसे बड़ी ख़ुशी पेरेंट्स बनने की होती है। अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी के लिए खास और ख़ुशी का पल आया है। वो यह है की उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। जिसकी एक प्यारी सी झलक कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह प्यारा सा तोफा अपूर्व अग्निहोत्री को उनके जन्मदिन के दिन मिला।

 50 साल की उम्र में पिता बने अपूर्व अग्निहोत्री ने अपनी वाइफ शिल्पा सकलानी के साथ अपनी नन्ही परी की झलक शेयर की है। शादी के 18 साल बाद कपल को पेरेंट्स बनने की ख़ुशी मिली है। जिससे दोनों की खुशियां डबल हो गयी है। जिसको पिक्चर में साफ़ देखा जा सकता है।

फोटो शेयर करते हुए अपूर्व ने लिखा यह बर्थडे इस तरह से मेरी लाइफ का सबसे स्पेशल बर्थडे बन गया है। इसके अलावा अपूर्व ने ये भी लिखा की भगवन ने हमें सबसे खूबसूरत अकल्पनीय मैजिकल गिफ्ट दिया है। फोटो में दोनों अपनी प्यारी सी बेटी के साथ बहुत खुश नज़र आरहे है। उनकी बेटी ने सफ़ेद और गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है। बेटी का नाम ईशानी अग्नहोत्री है और अपूर्व ने सभी से बेटी को आशीर्वाद देने की गुज़ारिश की है।

परदेस फिल्म के बाद से ही शिल्पा के क्रश बन चुके अपूर्व ने शिल्पा के साथ क्योंकि सास भी कभी बहु थी  सिरियल में दोनों ने साथ काम किया था। कुछ समय बाद दोनों ने एकदूसरे को डेट किया और 2004 में दोनों ने शादी कर ली। वहीँ आज 18 साल बाद दोनों को पेरेंट्स बनने की ख़ुशी मिली है ,दोनों को बहुत बहुत बधाई।

calender
03 December 2022, 06:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो