अभिनेत्री राखी सावंत ने सोमवार को यानी आज बॉम्बे उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है, ताकि अभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा की उनके खिलाफ प्राथमिकी पर गिरफ्तारी से बचा जा सके। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में सावंत पर कथित तौर पर उनके "अनुचित वीडियो और फोटो" वायरल करने का आरोप लगाया।

राखी सावंत को 19 जनवरी 2023 हिरासत लिया गया था। शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ पुलिस केस किया था कि राखी ने एक्ट्रेस का आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीर को सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया है और इसके बाद राखी सावंत को हिरासत में लिया गया। कुछ घंटों पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। पुलिस का कहना था कि राखी सावंत ने पूछताछ में सहयोग दिखाया और अपना मोबाइल फोन भी जमा करवा दिया है।

राखी सावंत ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट-

ऐक्ट्रेस राखी सावंत गिरफ्तारी के बाद अपनी फीलिंग को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने फीलिंग्स के बारे में इंडायरेक्ट तरीके से जाहिर किया है। पोस्ट में लिखा है, “दुनिया में सबसे ज्यादा कीमती आंसू है। यह एक प्रतिशत पानी और 99 प्रतिशत फीलिंग से बना है। किसी को दुख पहुंचाने से पहले दो बार सोचो।” इस पोस्ट के साथ राखी ने कैप्शन में लिखा, “सच।”

बता दें कि कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा (sherlyn chopra) ने साजिद खान (Sajid Khan) को ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से बाहर निकालने के लिए खूब प्रयास की थी। मीडिया में भी वह बार-बार साजिद खान को लेकर तीखे बयान दे रही थीं। इस पर राखी सावंत ने साजिद को सपोर्ट किया था और उन्हें अपना भाई बताया था। इसके बाद राखी और शर्लिन के बीच जंग छिड़ गई थी। पहले शर्लिन ने राखी के खिलाफ पुलिस केस किया था और फिर राखी ने शर्लिन पर मानहानि का केस दर्ज कराया था।