सेना पर दिए बयान पर ऋचा चड्ढा की अक्षय कुमार ने की खिचाईं

ऋचा ने सबसे माफी भी मांगी। लेकिन अभी भी यह मामला शांत होता नहीं दिखाई दे रहा है। अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ऋचा के इस विवादित बयान पर उनकी खिचाईं की है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए ऋचा के उस विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

Vishal Rana
Vishal Rana

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सेना पर बयान दिया जिसके बाद उन पर काफी सवाल उठने लगे। सेना पर दिए इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने ऋचा की जमकर क्लास लगाई। इसके अलावा राजनैतिक पार्टियों ने भी उन पर सवाल उठाए। उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने गलवान में चीनी सेना से बहादुरी से भिड़े भारतीय सैनिकों का अपमान किया है।

हालांकि इसके कुछ ही देर बाद ऋचा ने सबसे माफी भी मांगी। लेकिन अभी भी यह मामला शांत होता नहीं दिखाई दे रहा है। अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ऋचा के इस विवादित बयान पर उनकी खिचाईं की है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए ऋचा के उस विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस पर अक्षय कुमार ने लिखा कि,"ये देख कर दुख हुआ हमें अपने सशस्त्र बलों को लेकर एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए वो हैं तो आज हम हैं"

 

बता दे, आज सुबह ही ऋचा ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उस पर कोट ट्वीट करके लिखा कि,"Galwan Says Hi यानी गलवान हाय बोल रहा है" दरअसल ऋचा ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया था उस पर सेना के एक अधिकारी का "भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है" ये वाला बयान लिखा हुआ।

जिसके बाद मामला बढ़ता गया और फैंस और पब्लिक में आक्रोश इतना बढ़ गया कि ऋचा को बाद में ट्वीट करके सभी से माफी मांगनी पड़ी। इसके बाद ऋचा ने एक और ट्वीट करके सबसे माफी मांगी। ऋचा के माफी वाले ट्वीट के बाद मामला थोड़ा शांत होता दिखाई दिया है।

और पढ़ें.............

गलवान को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया सेना का अपमान, भाजपा ने साधा निशाना

calender
24 November 2022, 08:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो