Alone song: कपिल शर्मा का टूटा दिल, रिलीज हुआ नया गाना

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा का सिंगिंग डेब्यू हो चुका है। इस वेलेनटाइन डे वीक के मौके पर गुरु रंधावा के साथ कपिल शर्मा का पहला सिंगल अलोन आखिरकार रिलीज हो गया है और इसमें उनके साथ विक्रम वेधा फेम योगिता बिहानी हैं।

calender
09 February 2023, 01:42 PM IST

Alone song: फैंस का इंतजार हुआ खत्म! कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा (kapil sharma) का सिंगिंग डेब्यू हो चुका है। इस वेलेनटाइन डे वीक के मौके पर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ कपिल शर्मा का पहला सिंगल 'अलोन' (Alone) आखिरकार रिलीज हो गया है और इसमें उनके साथ विक्रम वेधा फेम योगिता बिहानी (yogita bihani) हैं। इस वीडियो में कपिल शर्मा बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कपिल शर्मा का गाना हुआ रिलीज-

कपिल शर्मा मनोंरजन जगत की वो सेलेब्स में एक है, जिन्हे जिन्हें देखते ही लोगों के चेहरे पर मिलियन डॉलर खूबसूरत स्माइल आ जाती है। इसी के चलते सभी फैंस को उम्मीद रही थी कि कपिल शर्मा जब भी सामने आएंगे, सबको गुदगुदा कर ही जाएंगे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ इस बार कपिल शर्मा ने आपकी उम्मीदों से हटकर काम किया है। हमेशा हंसने-हंसाने वाले कपिल शर्मा 'अलोन' में रोते हुए देंगे।

गुरु रंधावा, कपिल शर्मा और योगिता बिहानी स्टारर 'अलोन' सॉन्ग दिल टूटे आशिकों पर फिल्माया गया है। गाने में कपिल शर्मा, योगिता बिहानी के प्यार में डूबे नजर आते है, पर कपिल शर्मा और योगिता बिहानी की लव स्टोरी का एंड हैप्पी नहीं होता है। योगिता बिहानी, कपिल शर्मा को खूबसूरत यादों के साथ छोड़कर चली जाती हैं और उनका दिल टूट जाता है फिर वो रोते हुए दिखाई देते है।

गुरु रंधावा ने पहले अपने सहयोग की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया था, और लिखा था, “हम आप सभी के साथ अकेले साझा करने के लिए उत्साहित हैं। @kapilsharma पाजी का पहला गाना सुनने के लिए दुनिया इंतजार नहीं कर सकती ❤️ 9 फरवरी को रिलीज होगा।

calender
09 February 2023, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो