अमिताभ बच्चन विक्रम गोखले के निधन पर शोक जताते हुए कहा- 'सब उजाड़ सा हो गया'

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने ब्लॉग पर अभिनेता विक्रम गोखले के निधन पर शोक व्यक्त किया, बच्चन ने जानी-मानी अभिनेत्री तबस्सुम को भी याद किया

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

जाने माने दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन 26 नवंबर को यानी कल हो गया। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने ब्लॉग पर अभिनेता विक्रम गोखले के निधन पर शोक व्यक्त किया, बच्चन ने जानी-मानी अभिनेत्री तबस्सुम को भी याद किया, जिनका बीते हफ्ते निधन हो गया और कहा कि दिन दुख से भरे हुए हैं।

बच्चन ने अपने 'प्रियजनों' के लिए अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, "दिन दुख से भरे हुए हैं ... दोस्तों और सहयोगियों ... महान योग्यता के कलाकार, हमें दिन-ब-दिन छोड़ देते हैं ... और हम सुनते हैं और प्रार्थना करते हैं ... तबस्सुम ... विक्रम गोखले और कुछ प्रिय जो करीब और जाने-पहचाने हैं... वे हमारे जीवन में आए... उन्होंने अपनी भूमिका निभाई और और मंच को खाली छोड़ चले गए, उनकी अनुपस्थिति से सब उजाड़ सा हो गया है'।

बता दें कि विक्रम गोखले अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म अग्निपथ और कई मराठी व हिंदी फिल्मों भी नजर आ चुके हैं। अभिनेता लगभग 80 फिल्मों और 17 टेलीविजन कार्यक्रमों में देखा जा चुका हैं। वह काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे।

calender
27 November 2022, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो