Anaya Soni: हालत गंभीर होने पर अनाया ने लिखा- मेरे लिए दुआ कीजिए

'मेरे साईं' टीवी शो में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनाया सोनी की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Anaya Soni Health Update: 'मेरे साईं' टीवी शो में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनाया सोनी की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अभिनेत्री शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर गई थीं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री की किडनी फेल हो गई है।

अनाया सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। अनाया ने लिखा, 'मेरा क्रिएटाइन लेवल 15.67 पर आ गया है और हीमोग्लोबिन 6.7 पर है। मेरी हालत बहुत ही गंभीर है। सोमवार को अंधेरी ईस्ट वाले होली स्पिरिट में एडमिट हो रही हूं। मेरे लिए दुआ कीजिए। मेरी जिंदगी आसान नहीं है लेकिन मैं आज में जीकर इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी। यह वक्त भी जल्दी ही गुजर जाएगा। मेरा किडनी ट्रांसप्लांट जल्द ही होगा। डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी।'

 

बता दें कि अनाया इससे पहले भी बीमार हो चुकी हैं। अनाया का परिवार पिछले काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वह 2015 में सिर्फ एक किडनी पर जी रही हैं। कुछ समय पहले जब उनकी एक किडनी खराब हुई थी, तो उनके पिता ने किडनी डोनेट की थी। लेकिन अब यह भी खराब हो गई। ऐसे में अभिनेत्री को किडनी ट्रांसप्लांट करना होगा। अभिनेत्री 'इश्क में मरजावां' में भी नजर आई थीं।

calender
02 October 2022, 03:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो