बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर आजकल अपनी आने वाली नई फिल्म की शूटिंग में काफी मशरूफ हैं। वह इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली आये हुए है, और दिल्ली की सर्दी को खूब एन्जॉय कर रहे है। यही नहीं इसी के साथ वहां के खाने के ज़ायके का भी मज़ा ले रहे है।

आपको बता दें की बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी दिल्ली आये हुए हैं। और दिल्ली की सर्दी में वहां के पकवानो का लुफ्त भी उठा रहे है। वह बताते है की दिल्ली उनके लिए एक तरह से लकी चार्म रही है। इसके बाद अर्जुन कपूर फिल्म की शूटिंग क लिए ऋषिकेश भी जायेंगे।

अर्जुन बताते है नई दिल्ली में शूट हुई मेरी अधिकतर फिल्म जैसे मसलन, 2 स्टैट्स ,की एंड का , संदीप और पिंकी फरार इन फिल्मों से मुझे पहचान मिली है। जिसका में शुक्रगुज़ार हूँ। जानकारी के हिसाब से अर्जुन अपनी नई फिल्म ' मेरे हसबैंड की बीवी ' के लिए दिल्ली आये हुए हैं। यह एक रोमैंटिक कॉमेडी मूवी है । इस फिल्म में अर्जुन के साथ भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह भी देखने को मिलेंगे।

इसके आलावा अर्जुन ने कहा मैं वापस दिल्ली आकर बहुत खुश हूँ ,और यहाँ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत ही उत्साहित हूँ।मुझे आशा है की ये मेरे करियर की खास फिल्मों में से एक होगी। आजकल मेँ फिटनेस को गंभीरता से फॉलो कर रहा हूँ, लेकिन मेरा मन दिल्ली के स्वादिष्ट पकवानों की तरफ आकर्षित हो रहा है। मैंने अपने ट्रेनर को इस बात के लिए मना लिया है की मुझे एक दिन दिल्ली के खाने का मज़ा लेने दें।

ये भी पढ़े.......

तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' का ट्रेलर रिलीज, डबल रोल में नजर आएंगी तापसी