Bheed Box Office Collection: चौथे दिन भी राजकुमार राव की 'भीड़' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई कमाल

Bheed Box Office Collection: राजकुमार राव की फिल्म भीड़ सिनेमाघर में रिलीज हुए 4 दिन हो गए है, कोविड काल में दिल को पूरी तरह से झकझोर देने वाले मंजर पर बनी फिल्म 'भीड़' बॉक्स ऑफिस पर आज 4थें दिन भी अपना कमाल नहीं दिखा पाई।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bheed Box Office Collection Day 4: अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भीड़' काफी सुर्खियों में है, हालांकि इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे अच्छे रिव्यू मिले है, लेकिन फिर भी फिल्म भीड़ दर्शकों को अपनी तरफ अट्रैक्ट नहीं कर पाई है। सोशल ड्रामा फिल्म 'भीड़' अनुभव सिन्हा के द्वारा निर्देशित किया गया है 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है लेकीन पहले दिन ही दर्शकों का दिल जितने में नाकामयाब रही।

साल 2020 में कोरोना महामारी के द्वारा कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया था, हालांकि इससे आमजनता और प्रवासी श्रमिकों को बहुत तकलीफ से गुजरना पड़ा था, आज भी लोग उस खौफनाक मंजर को याद करते है तो सिहरन होने लगता है, कोरोना काल की डरावनी कहानी के उपर अनुभन सिन्हा ने एक लेटेस्ट फिल्म बनाया है जिसका नाम भिड़ है, इस फिल्म में राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने हम रोल प्ले किया हुआ है हालांकि, इस फिल्म को लेकर दर्शको को काफी उम्मीद था लेकीन फिल्म दर्शकों के उम्मीद पर खड़ी नहीं उतर पाई है, पहले ही दिन से फिल्म के टिकट की खरीदारी पर बुरा हाल था, और आज 4 थें दिन भी भीड़ सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ इक्कठी करने में असमर्थ रही।

सैकलिन की रिपोर्ट की माने तो सोमवार को फिल्म 'भीड़' ने महज 20 लाख का ही कारोबार कर पाई है, वही भीड़ फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो इन चार दिनों में फिल्म की कुल कमाई महज 1.95 करोड़ ही हो पाई है जो की स्टार कास्ट और फिल्म निर्देशक के लिए निराशाजनक है।

कैसी है 'भीड़' की कहानी

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म की कहानी की शुरुआत महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद जिले से दिल दहला देने वाली घटना से होता है, फिल्म की शुरुआत में 16 मजदूर रेल की पटरी पर सोए हुए रहते है जिसको एक मालगाड़ी के द्वरा रौंद दिया जाता है। उस समय परिवहन यानी रेल और बस, सब बंद थे। यह कहानी देश में लगे पहले लॉकडाउन के एक महीने के बाद की है, जब देश में कोरोना संक्रमण से ज्‍यादा अफवाहें तेजी से फैल रही थीं।

अनुभव सिन्हा ने फिल्म को लेकर कही था ये बात

भीड़ फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा की फिल्म "भीड़ कोरोना काल के सबसे खतरनाक समय की कहानी पर बनाया गया है, यह फिल्म को ब्लैक एंड व्हाइट में शूट किया है। कोविड के समय लॉकडाउन के दौरान सामाजिक असमानता के दृश्य को दिखाने के लिए खास कर ब्लैक एंड व्हाइट में शूट किया गया है। भीड़ फिल्म उनलोगों पर दर्शाया गया है जिनकी लाइफ की कहानी एक झटके में बदल गया हो, और उनके लिए भी जिनकी लाइफ की रौनक तब खो गई जब देश के अंदर सिमा खींची गई थी। यह फिल्म 1947 के भारत विभाजन क दौरान जो लोगों पर गुजरे थे उस समय की कहानी भी अनुभव सिन्हा ने अपने फिल्म में जोड़ने का प्रयास किया हुआ है।

'भीड़' स्टार कास्ट

अनुभव सिन्हा द्वरा निर्देशित फिल्म 'भीड़' में एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ-साथ पंकज कपूर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा ने भी अहम रोल निभाया है इन स्टार कास्ट के अलावा भीड़ फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, कृतिका कामरा, आदित्य श्रीवास्तव, और करण पंडित भी शामिल है। भीड़ को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स ने जॉइंटली प्रोड्यूस किया है

calender
28 March 2023, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो