Bigg Boss: साजिद खान हुए नॉमिनेट ले डूबा उनका ओवरकॉन्फिडेन्स

टीवी के चर्चित शो ' बिग बॉस -16' के कंटेस्टेंट साजिद खान की पॉपुलैरिटी आजकल खूब चर्चाओ में बनी हुई है। भला क्यों न आए, शो में आए दिन उनसे जुड़ा कोई न कोई नया किस्सा सामने आ ही जाता है। एक महीने के बाद साजिद ने अपना असली रंग दिखाना शुरु कर दिया है, उन्होंने खुद की एक टीम तैयार कर ली है। जिसमें शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दू रोजिक और निम्रत कौर उनके साथ शामिल हैं। सभी वहीं करते हैं जो जो साजिद उनसे कहते हैं, किसी की कोई मजाल नहीं जो उनको मना कर दे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीवी के चर्चित शो ' बिग बॉस -16' के कंटेस्टेंट साजिद खान की पॉपुलैरिटी आजकल खूब चर्चाओ में बनी हुई है। भला क्यों न आए, शो में आए दिन उनसे जुड़ा कोई न कोई नया किस्सा सामने आ ही जाता है। एक महीने के बाद साजिद ने अपना असली रंग दिखाना शुरु कर दिया है, उन्होंने खुद की एक टीम तैयार कर ली है। जिसमें शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दू रोजिक और निम्रत कौर उनके साथ शामिल हैं। सभी वही करते हैं जो साजिद उनसे कहते हैं, किसी की कोई मजाल नहीं जो उनको मना कर दे।

वहीं बीती रात आए एपिसोड में यह दिखाया गया की कैसे साजिद खान अपनी टीम के साथ शो से नॉमिनेट हो गए । टीम में सिर्फ अब्दू और निम्रत ही बचे हैं बाकि साजिद के साथ शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर, टीना दत्ता और प्रिंयका सभी नॉमिनेट हुए।

कहते हैं ओवरकॉन्फिडेंस अच्छे-अच्छों को ले डूबता है, इसलिए ज्यादा ओवरकॉन्फिडेन्स भी अच्छा नहीं, लेकिन ऐसा कुछ साजिद खान को कहां समझ आता है। पिछले हफ्ते साजिद का गेम शो के प्रति जीतने का जज्बा दिखा और उनका ओवरकॉन्फिडेंस वो अलग ही लेवल का देखने को मिल रहा था। साजिद ने कहा यदि वो नॉमिनेट भी होते हैं, तो शत- प्रतिशत घर से बाहर नहीं जाएंगे।

30 साल से फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्शन का काफी काम कर चुके साजिद को यह यकिन है की जनता उन्हें बाहर नहीं जाने देगी। लेकिन साजिद इस बात से भी अंजान हैं की ज्यादातर लोग उन्हें एक आँख पसंद नहीं करते। सोशल मीडिया पर MeToo के चलते साजिद खान पर कई आरोप लगें हैं, जिसके कारण अक्सर वह ट्रोल होते रहते हैं। इसी के साथ शो के अंदर गेम में किसी किसी कंटेस्टेंट्स को मौका नहीं मिल पा रहा है सारा गेम साजिद की तरफ ही होता जा रहा है, जिसकी वजह से दृशक भड़क रहें हैं, यही नहीं वह अब बिग बॉस पर यह इल्जाम लगा रहें है की बिग बॉस साजिद खान को सलमान खान की वजह से उनके स्पोर्ट में हैं।

calender
29 November 2022, 01:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो