Superhero Sonu sood: फिर मदद को आगे आए सोनू सूद, एयरपोर्ट पर तड़प रहे शख्स की यूं बचाई जान

अबकि जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे शख्स की जान बचा सोनू सूद ने ये साबित कर दिया है कि यूंही नहीं लोग उन्हे सुपरहीरो (Super hero Sonu sood) बुलाते हैं।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

सोनू सूद, ये वो नाम है जो बॉलीवुड गलियारों से निकल कर अब जनता के दिलों में राज कर रहा है। कोरानाकाल और उसके बाद से जब भी किसी जरूरतंमद ने पुकारा है सोनू सूद वहां मसीहा बन हाजिर हो गए हैं। बात चाहें कोरानाकाल में लोगों को घर भेजने की हो या फिर किसी गरीब के लिए दो जून की रोटी का सवाल हो सोनू सूद (Bollywood actor Sonu sood) ने हर संभव लोगों की मदद की है।

दुबई एयरपोर्ट पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे शख्स की बचाई जान

वहीं अबकि जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे शख्स की जान बचा सोनू सूद ने ये साबित कर दिया है कि यूंही नहीं लोग उन्हे सुपरहीरो (Superhero Sonu sood) बुलाते हैं। जी हां, बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर एक शख्स की जान बचा एक बार सभी का दिल जीत लिया है। दरअसल, ये घटना दुबई एयरपोर्ट पर हुई है। बताया जा रहा है कि एक्टर दुबई से वापस मुंबई लौट रहे थे, तभी दुबई के इमिग्रेशन काउंटर पर एक शख्स के बेहोश होकर गिरने से अफरा तफरी की स्थिति हो गई। ऐसे में जब किसी को कुछ नहीं सूझ रहा था तो वहीं मौजूद सोनू सूद सामने आए और उस आदमी की जान बचाने में लग गए। सोनू सूद ने उस शख्स को सिर उठाकर सहारा दिया और फिर सीपीआर देना शुरू किया।

घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर छा गए बॉलीवुड एक्टर

वहीं थोड़ी देर में वहां मेडिकल टीम भी पहुंच गई, पर तब तक सोनू सूद ने अपनी तत्परता दिखाते हुए उस शख्स की जान बचा ली थी। ऐसे में मेडिकल टीम समेत वहां मौजूद सभी लोगों ने सोनू सूद की तारीफ की तो उस शख्स ने होश आने के बाद एक्टर को जान बचाने के लिए धन्यवाद किया। ऐसे में इस वाकए के सामने के बाद अब हर कोई सोनू सूद की प्रशंषा कर रहा है। सोशल मीडिया पर तो सोनू सूद के तारीफ में कसीदे गढ़े जा रहे हैं।

calender
18 January 2023, 12:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो