बॉलीवुड इंडस्ट्री पर इस वक्त बायकॉट ट्रेंडके चलते संकट के बादल मड़रा रहे हैं, एक के बाद एक फिल्में जहां फ्लॉप साबित हो रही हैं तो वहीं फिल्म स्टार्स भी जमकर ट्रोल हो रहे हैं। ऐसे में बी-टाउन में इसे लेकर खलबली सी मची हुई, कलाकार लोगों से फिल्मों देखने की विनती तक करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर ने भी बायकॉट ट्रेंडको लेकर अपनी बात रखी है।

गौरतलब है कि बीते कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्मों को लेकर देश में नकारात्मक माहौल बन रखा है। खासकर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी विवादास्पद स्थिति बनी है, जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री सकते में आ गई है। मालूम हो कि इस बाबत हाल ही में पीएम मोदी ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से किसी भी फिल्म के बारे में 'अनावश्यक टिप्पणी' न करने की नसीहत दी थी। वहीं बायकॉट ट्रेंड पर कई सारे फिल्म स्टार्स भी खुलकर अपनी बात रख रहे हैं, इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अब अपना रिएक्शन दिया है। 

दरअसल, कोलकाता में आयोजित एक इवेंट के दौरान जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से फिल्मों के बायकॉट कल्चर को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है, तो हम लोगों को एंटरटेन कैसे करेंगे, आप सबकी लाइफ में खुशियां कैसे आएंगी, ऐसा मुझे लगता है और इस बारे में हर किसी को चाहिए कि अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा’।

गौरतलब है कि करीना कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो चुकी है। आमिर खान जैसे स्टार पॉवर के बावजूद इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल पाए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुह गिर हई। जबकि इसके रिलीज से पहले करीना कपूर ने लोगों से  फिल्म का बहिष्कार नहीं करने की अपील की थी, करीना ने मीडिया में आकर कहा था कि ‘यह बेहद खूबसूरत फिल्म है और मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर को स्क्रीन पर देखें, हमने इसके रिलीज के लिए लंबा इंतजार किया और इसका बहिष्कार वास्तव में अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करने जैसा है’।