बॉलीवुड स्टार्स ने किया नए साल का स्वागत, फैंस को बोला Happy New Year

सोशल मीडिया पर फिल्म स्टार्स ने अपने फ्रेंड्स और फैंस को विश किया। स्टार्स ने इंस्टा पर न्यू ईयर पार्टी की फोटो शेयर कर फैंस को हैप्पी न्यू ईयर बोला।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

विश्व में नए साल 2023 का आगमन हो गया है। नए साल का स्वागत जोरो-शोरों से हुआ। आज देश साल के पहले दिन को सेलिब्रेट कर रहा है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी न्यू ईयर का शानदार वेलकम किया। सोशल मीडिया पर फिल्म स्टार्स ने अपने फ्रेंड्स और फैंस को विश किया।

स्टार्स ने इंस्टा पर न्यू ईयर पार्टी की फोटो शेयर कर फैंस को हैप्पी न्यू ईयर बोला। आपको बता दें कि अभिनेत्री आलिया भट्ट, कृति सेनन, महेश बाबू, रवि तेजा, रणवीर सिंह तमाम स्टार्स ने तस्वीरें शेयर की कर नए वर्ष की शुभकामनाएं दी।

धर्मेंद्र

 

 

 

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र अपने ट्विटर अपनी एक फोटो शेयर कर दोस्तों को नए साल की बधाई दी।

रणवीर सिंह ने अलग अंदाज में न्यू ईयर विश किया


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

 

एक्टर रणवीर सिंह ने इंस्टा अकाउंट पर ह़ॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म का एक दृश्य शेयर किया। उन्होंने लिखा, मैं तुम्हें फील कर पा रहा हूं लेफ्टिनेंड डैन।

आलिया भट्ट 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 

 

शादी के बाद आलिया भट्ट का पहला न्यू ईयर है। आलिया ने न्यू ईयर पार्टी की फोटो अपने ट्विटर पर पोस्ट की। कैप्शन में लिखा, हैप्पी न्यू न्यू ईयर मेरे सबसे प्यारे लोगों।

कृति सेनन ने फैंस को दी बधाई

 

 

कृति सेनन ने ट्वीट किया और लिखा कि, आप सब को नए साल की शुभकामनाएं। 2023 पॉजिटिविटी, खुशियों, प्यार, विनम्रता, रौशनी और जिंदा महसूस कराने वाले सपनों से भरा हो।

साउथ एक्टर रवि तेजा फैंस को बोला थैंक्यू

 

 

नए साल के मौके पर साउथ के अभिनेता रवि तेजा ने फैंस को अनोखे अंदाज में नव वर्ष की बधाई दी। उन्होंन् ट्वीट करके फैंस का धन्यवाद किया रवि तेजा ने लिखा, मेरी फिल्म को प्यार देने के लिए आपका शुक्रिया। ये साल मुश्किल रहा लेकिन आप सभी के बेशुमार प्यार ने मुझे आगे बढ़ाए रखा।

तेलुगु एक्टर महेश बाबू ने दी बधाई

 

 

महेश बाबू यानी किच्छा सुदीप ने फैंस को विश किया। उन्होंने लिखा, प्यार दीजिए और प्यार लीजिए।

आफताब शिवदासानी ने न्यू ईयर किया विश

 

 

आफताब ने एक मोटिवेशनल बात के साथ फैंस के विश किया। उन्होंने लिखा, कभी-कभी आपको डरना बंद करना होता है और बस आगे बढ़ना होता है। या तो बात बन जाएगी, या फिर नहीं। यही जिंदगी है।

अर्जुन कपूर ने फैंस को किया विश


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

 

अर्जुन कपूर ने इंस्टा पर फोटो शेयर की इसमें वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा के साथ हैं। फोटो ने मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही हैं।

खबरें और भी हैं....

फिर सामने आया CM योगी का पशु प्रेम, बिल्ली को गोद में देखकर दंग रह गए लोग

calender
01 January 2023, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो