Dalljiet Kaur: दलजीत ने हाथों पर रचाई निखिल की नाम की मेंहदी, संगीत सेरमनी में दिखा कपल का ग्रीन ड्रेस में ट्विनिंग

Dalljiet Kaur Mehndi Pics: बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट से तलाक के बाद मशहूर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही है,बीते दिन मेंहदी सेरमनी में एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर निखिल की नाम की मेंहदी रचवाई है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Dalljiet Kaur Mehndi function: मशहूर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत निखिल पटेल संग करने जा रही है। इन दिनों कपल अपना प्री वेडिंग फंक्शंस को सेलिब्रेट करने में व्यस्त है। बीते दिन दलजीत कौर ने अपनी मेंहदी और संगीत सेरमनी मनाया था।

मेंदही फंक्शन में दलजीत ने अपने हाथों पर बेहद यूनिक डिजाइन का मेंहदी अपने हाथों पर रचवाया है, और साथ अपने पति निखिल का भी नाम लिखवाया है। एक्टेस की मेंहदी की तस्वारें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें की कुलवधू से फेम में आई एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी लाइफ को एक और मौका देने जा रही है जिसके लिए एक्ट्रेस काफी उत्साहित और नर्वस भी महसुस कर रही है।

दलजीत की प्री वेडिंग फंक्शन में एक्ट्रेस के कई दोस्त शामिल हुए थे और सभी अपने हाथों में लगे मेंहदी के साथ कई तस्वारें खिंचवाई है। तस्वीरों में सभी बहुत खूश नजर आ रहे है। कुलवधु फेम दलजीत कौर के मेंहदी और संगीत फंक्शन में कई टीवी एक्ट्रेस शामिल हुई थी जिसमें मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ग्रीन कलर के बेहद यनिक सूट पहनकर पहुंची थीं। मेंहदी फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस दलजीत अपने होने वाले पति निखिल पटेल और दोस्त करिश्मा तन्ना के साथ कई प्यारी-प्यारी तस्वीरें भी क्लिक कराई है।

दलजीत और निखिल का मेहंदी लुक

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके होने वाले दुल्हे मिया ने बेहद शानदार कॉबिनेशन के साथ लाइट ग्रीन कलर का अउटफिट कैरी किया था , जिसमें दोनो बेहद ही प्यारे दिख रहे है।

दलजीत का मेंहदी लुक

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने मेंहदी सेरमनी में बेहद ही युनिक लाइट ग्रीन कलर का आउटफिट कैरी किया था. दलजीत ने लाइटग्रीन कलर के ड्रेस के साथ माथे पे मांग टीका और कानो में बड़े-बड़े डिज़ाइनर झुमके पहनी हुई थी , दलजीत अपने मेंहदी लुक में बेहद प्यारी और खूबसुरत दिख रही थी।

निखिल पटेल मेंहदी लुक

एक्ट्रेस दलजीत कौर के होने वाले पति निखिल नें अपने मेंहदी फंक्शन में लाइट ग्रीन कलर का कुर्ता और पजामा के साथ एक डिज़ाइनर ब्लैजर पहने हुए थे। मेंहदी लुक में दलजीत की दुल्हें मिया बेहद ग्लैमरस दिख रहे थे।

इन एक्ट्रेस ने बढ़ाई दलजीत की मेंहदी फंक्शन की शोभा 

दलजीत कौर के प्रीवेडिंग फंक्शन में इंडस्ट्री के सभी दोस्त और परिवार के सभी लोग भी खुशियों में शामिल होते दिखे। तारक मेहता फेम सुनैना फौजदार भी दलजीत के मेंहदी फंक्शन की तस्वीर में देखी गई।

दलजीत ने होने वाले पति संग किया जबरदस्त डांस

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने मेंहदी फंक्शन में ब्राइड्समेड्स यानी अपने होने वाले पति निखिल के साथ शानदार डांस करते हुए दिखी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। दोनो अपने प्रीवेंडिंग फंक्शन के दौरान रोमांटिक भी नजर आए जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

दलजीत अपनी नई जिंदगी की शुरुआत बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ करने जा रहे है। एक्ट्रेस अपनी पहली शादी टूटन के बाद काफी अकेली हो गई थी, हालांकि काफी लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस के जिंदगी में खुशियों का पल आया है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत निखिल पटेल के साथ करने का फैसला लिया है।

 

फिलहाल एक्ट्रेस दलजीत अपनी दुसरी शादी की फंक्शन सेलिब्रेट कर रही है, जिसकी तस्वारें लगातार सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

calender
18 March 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो