ऑस्कर पार्टी के बाद शॉर्ट पिंक ड्रेस में दीपिका पादुकोण का नया लुक, देखें तस्वीरें

ऑफ-शोल्डर ब्लैक गाउन और ग्लव्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ऑस्कर में सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाली हस्तियों में से एक थीं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

ऑफ-शोल्डर ब्लैक गाउन और ग्लव्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ऑस्कर में सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाली हस्तियों में से एक थीं। अभिनेत्री ने रोमांचक दर्शकों के बीच मंच पर RRR गीत नाटू-नाटू के प्रदर्शन की घोषणा की। इस गीत के सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीतने के बाद, दीपिका पार्टी के बाद शॉर्ट पिंक ड्रेस में बदल गईं। एक्ट्रेस ने अब हॉलीवुड और अपने भारतीय सहयोगियों के साथ वैनिटी फेयर पार्टी के लिए अपने नए लुक से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "और फिर #VFOscars @naeemkhannyc @cartier के बाद। दीपिका ने अपने ऑस्कर उपस्थिति से काले रंग के दस्ताने पहनना जारी रखा और इसे गुलाबी पोशाक और स्टॉकिंग्स के साथ जोड़ा। उन्होंने नुकीली ब्लैक कलर की हील्स और हीरे के आभूषण पहने थे। पोशाक के साथ उसने एक मोटे तौर पर बंधा हुआ जूड़ा और कंट्रास्ट ब्लू आई मेकअप के साथ मूड को जोड़ा हुआ है। 

 

दीपिका पादुकोण के ऑस्कर लुक ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफ बटोरी है। आलिया भट्ट, सामंथा रुथ प्रभु से लेकर कंगना रनौत तक सभी ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की। जहां आलिया भट्ट ने उन्हें 'स्टनर' कहा, तो वहीं कंगना ने दीपिका के लिए ट्वीट किया, "दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत दिखती हैं, पूरे देश को एक साथ पकड़कर खड़ा होना आसान नहीं है, अपनी छवि, प्रतिष्ठा को उन नाजुक कंधों पर ले जाना और इतने शालीनता और आत्मविश्वास से बोलना। दीपिका इस बात की गवाही देती हैं कि भारतीय महिलाएं सबसे अच्छे हैं।"

calender
13 March 2023, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो