देसी गर्ल ने इस लुक में मचाया तहलका, डीप नेकलाइन पर टिकी हर किसी की नजर

बॉलीवुड में प्रियंका सबसे ज्‍यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। आपको बताना चाहेंगे की प्रियंका भारत के साथ साथ विदेश में भी चर्चित सेलिब्रिटीज में से ए‍क हैं, प्रियंका बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं बल्कि, एलबम्स, मॉडलिंग और हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हाल ही में हुए फैशन ब्रांड Bulgari के एक इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका रेड कार्पेट पर नजर आईं। इवेंट में वे गुलाबी कलर का गाउन पहन रखा था

Priti Saini
Priti Saini

आज के समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक है। प्रियंका बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं बल्कि, एलबम्स, मॉडलिंग और हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बॉलीवुड में प्रियंका सबसे ज्‍यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। आपको बताना चाहेंगे की प्रियंका भारत के साथ साथ विदेश में भी चर्चित सेलिब्रिटीज में से ए‍क हैं, उनके फैंस भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। हाल ही में प्रियंका के लेटेस्ट photos ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। चहिए एक नजर डालते है उनके लेटेस्ट फोटोज पर।

हाल ही में हुए फैशन ब्रांड Bulgari के एक इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका रेड कार्पेट पर नजर आईं। इवेंट में वे गुलाबी कलर का गाउन पहन रखा था।जिसमे प्रियंका बेहतरीन और शानदार दिख रही है।

आप फोटो में देख सकते है कि प्रियंका बलून स्लीव्स सैटिन केप में काफी खूबसूरत दिख रही है और वे काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में भी दिख रही है। *प्रियंका को इस लुक में देख लोगों की हटाने से भी नजर नहीं हट रही। देसी गर्ल ने ब्रालेस होकर अपने हाथों को भी इस तरह रखा है कि सबका ध्यान उनके ड्रेस की नेकलाइन पर जाए।

प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उन्होंने अपनी photos सोशल अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस लुक में वे ग्लैमरस दिख रही है।

ये भी पढ़ें...

शो में मलाइका ने बताया अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर की गयी बातों से कैसे डील करती है

calender
06 December 2022, 01:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो