ऐक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी होने के बाद भी करीना ने धैर्यपूर्वक सबको कहा धन्यवाद

ऐक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी होने के बाद भी करीना ने धैर्यपूर्वक सबको कहा धन्यवाद

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड अभिनेत्री अपने एयरपोर्ट लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, अब चर्चा का विषय बदल गया है। अब एयरपोर्ट लुक्स से ज्यादा एरयपोर्ट के बाहर फैंस द्वारा की जा रही बदसलूकी के मामले लाइमलाइट में आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, करीना कपूर खान, सोमवार सुबह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थीं तभी ऐक्ट्रेस अपनी गाड़ी से उतर कर एयरपोर्ट के एंट्री गेट की तरफ जाती दिखाई दे रही हैं। तभी फैंस का एक ग्रुप उनके पास आता है और उन्हें घेर कर सेल्फी लेने लगता है। इस ग्रुप का एक शख्स करीना के बेहद नजदीक जाकर, अपनी बाहें फैलाकर उन्हें थामने की कोशिश करता है। फैंस की इस हरकत से करीना असहज हो जाती हैं और तभी सिक्योरिटी टीम उस शख्स को करीना से दूर कर देती है। यह सब देखकर करीना असहज होने लगती हैं। हालांकि, वह काफी धैर्यपूर्वक, सबको धन्यवाद कहकर, वहां से निकल जाती हैं।

 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स करीना को सपोर्ट कर रहे हैं और फैंस की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि करीना कपूर खान कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है, इसलिए किसी को ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए।

बात करे करीना कपूर खान के वर्कफ़्रंट की तो वो आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आईं थी। रिपोर्ट्स के अनुसार वह अब जल्द ही हंसल मेहता की एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली है।

calender
03 October 2022, 05:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो