डायमंड सेट करने में लगा हफ्ता, हजार बार किया डाई, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस किसी भी चीज को अपनी ड्रेस बना लेती है। घड़ी, मोबाइल, फूल, पेपर, बोरी, कांच और ब्लेड जैसी जीचों को अपना ड्रेस बना के पहन चुकी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी अवतार के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस किसी भी चीज को अपनी ड्रेस बना लेती है। घड़ी, मोबाइल, फूल, पेपर, बोरी, कांच और ब्लेड जैसी जीचों को अपना ड्रेस बना के पहन चुकी है। इस बार वह अपनी स्किनटोन से मैच करता हुआ टॉप पहनकर सड़कों पर घूमती नजर आईं। इस ड्रेस को पहनने के बाद ऐसा लग रहा था कि उर्फी टॉपलेस हैं, लेकिन ऐसा नहीं था। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने डेनिम और प्लेटफॉर्म हील्स पहने थे। अब उर्फी जावेद ने खुलासा कर दिया है कि ये ड्रेस किसकी बनी हुई है।

फोटो शेयर करते हुए उर्फी जावेद अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- ''तो श्वेता और मैंने इस आउट्फिट को खुद बनाया है। हमें डायमंड को सही तरह से लगाने में एक हफ्ते का समय लगा। बिल्कुल मेरी स्किन टोन जैसा दिखाने के लिए हमें कपड़े को हजार बार डाई करना पड़ा था। इसके बाद मैंने इसे लूज जींस और राइनस्टोन्स वाली हील के साथ कैरी किया।''

हाल ही में उर्फी जावेद ने वीडियो भी शेयर किया जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही है। हालांकि एक्ट्रेस ने पैंट भी पहन रखा और पैरो में वाइट कलर का जूता भी पहन रखा है। वो सांग पर मटक सी रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

और ये भी पढ़े-

UAE में उर्फी जावेद की एंट्री बैन, जाने वजह...

calender
27 November 2022, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो