Disha On Mouni Body: बिकिनी में मौनी रॉय ने ढाया कहर, सड़क पर बलखाते नजर आई एक्ट्रेस

Disha Patani On Mouni Roy Body: हाल ही में नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बिकिनी पहले हुए बेहद हॉट लग रही है। वीडियो में एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी बेस्टफ्रेंड मौनी रॉय के बॉडी पर कमेंट कर रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Disha Patani On Mouni Roy Body: बी-टाउन में कई अभिनेत्रियां की आपस में काफी अच्छी बॉन्ड है। ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी रॉय के बिच काफी अच्छी बॉन्ड है। आपको बता दें कि हाल ही में दिशा पटानी और मौनी रॉय के बीच काफी अच्छी बॉन्डींग देखन को मिली है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मौनी ने साझा किया अपना ग्लैमरस वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और मौनी रॉय बी-टाउन की न्यू बेस्टफ्रेंड बनी हैं, जो इन दिनों साथ में वेकेशन पर खूब एन्जॉय कर रही है। दोनों एक्ट्रेस की बीच शानदार बॉन्ड को लोग खूब पसंद कर रहे है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।आपक बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो फैंस के बिच साझा किया है, इस वीडियो को मॉनी की बेस्टी यानी दिशा पाटनी ने रिकॉर्ड किया हुआ है। मॉनी द्वारा शेयर किए वीडियो क्ल्पि में मौनी सड़क पर अपने हॉट लुक में बलखाती हुई दिखाई दें रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

दिशा ने किया मॉनी के बॉडी पर कमेंट

मॉनी रॉय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप निचे देख पाएगें की एक्ट्रेस ने ऑरेंज और सफेद रंग की बिकनी पहली हुई है, वही एक्ट्रेस ने अपने लुक और ग्लैमरस बनाने के लिए एक सूंदर स्कर्ट से स्टाइल किया हुआ है। इस ड्रेस के साथ मॉनी सड़क पर बलखाते हुए चल रही है जिसकी वीडियो एक्ट्रेस दिशा पटानी ने बनाया है।

इस वीडियो क्ल्पि में आप देख सकते है की दिशा पाटनी के द्वारा वीडियो बनाए जाने पर मॉनी रॉय उन्हें मना कर रही है क्योंकि वह नर्वस फील कर रही थी फिर भी मौनी रॉय की बेस्टी दिशा नहीं मानी और वीडियो बनाती रही, फिर मौनी ने भी आंखों पर चश्मा लगाकर सड़क पर डांस करने लगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस वीडियो मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है मैं शरारत और दयालुता में विश्वास रखती हूं, खासकर जब डांस करना जरूरी नहीं है, मौनी के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दिशा पाटनी रेड हार्ट इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखती है- इस बॉडी को देखों”

calender
16 March 2023, 02:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो