बिग बॉस 16 विकेंड के वार में एकता कपूर की एंट्री से प्रतिभागीयों की तो मानो किस्मत ही चमक गई। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब एकताकपूर बिग बॉस के घर में गई है,आपको बता दें कि हर सीजन में अपने नई हिरोईन की तलास में बिग बॉस के घर में जाती रहती हैं। बिग बॉस की बात करे तो यह शो काफी लोकप्रिय है इसलिए यह शो सुपरहित तो कभी हिट होता है।

हालं ही में रियालिटी शो बिग बॉस के 16 के 113 वें दिन एकता कपूर की एंट्री बिग बॉस हाउस में हुई अपने नई फिल्म की लीड रोल के लिए हीरो या हिरोइन की तलास कर रहीं थी, जो उन्हें बिग बॉस के घर से आखिरकार मिल ही गया बिग बॉस की बात करे तो यह शो काफी लोकप्रिय है। इस शो से कंटेस्टेंट की भी किस्मत के दरवाजे खुल गए है।

दरआसल विकेंड के बार में एकता कपूर के द्वारा कंटेस्टेंट को एक्ट करके दिखाने को कहा गया जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट एक-एक करके अपने कला को उनके सामने प्रदर्शित किए,उसके बाद एकता ने कुछ कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म में लीड रोल और नागिन 7 टिवी शो के लिए भी चुनी आइए जानते है एकता कपूर के आने से किसकी किस्मत में चार चांद लगा।

1. शालीन भनोट

बिग बॉस के घर से एकता कपूर ने अपने वाली प्रोजेक्ट 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' के हिंदी रीमेक के लिए शालीन भनोट चून लिया है।

2. प्रियंका चाहर चौधरी

विकेंड के वार में सलमान खान खुद प्रियंका चाहर चौधरी को अपनी फिल्म के लिए चूने है। प्रियंका के लिए यह प्रोजेक्ट बेहद खास है। शो के बाद सलमान खान इस फिल्म के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि पहले भी सलमान खान बिग बॉस के कई प्रतिभागियों की किस्मत चमकाई हैं। जिसमें शहनाज, सना खान, एली अवराम और गौतम गुलाटी समेत कई कंटेस्टेंट को मौका मिला है।

3. अंकित गुप्ता

प्रियंका चहिते दोस्त और बिग बॉस 16 के प्रतिभागी अंकित गुप्ता शो से तो बाहर हो गए हैं लेकिन शो से बाहर आने के बाद उन्हें नया धारावाहिक टीवी शो का ऑफर मिल गया जिसकी शूटिंग भी चंडीगढ़ में कर रहे हैं।

4. गौतम विज

गौतम विज को शो से बाहर आए काफी समय हो गया। लेकिन शो के बाहर आते ही उनको भी टीवी शो मिल गया है। बता दें कि अंकित गुप्ता और गौतम विज दोनों जुनूनियत शो में नजर आएगें।

5.निमृत कौर अहलूवालिया

निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा सीजन 2’ के लिए चुनी गई है। शिव ठाकरे शिवठाकरे के बारे में भी कहा जा रहा हैं कि वह खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आ सकते है।