Farzi: शाहिद कपूर की 'फर्जी' ने ओटीटी पर दिखाया कमाल, सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय वेब सीरीज बनी 'फर्जी'

Farzi: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने वेब सीरीज फर्जी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है, बता दें की शाहिद कपूर की फर्जी ने ओटीटी पर अब तक सबसे ज्यादा देखी जाने वाली इंडियन सीरिज के रुप में एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Farzi Most Watched OTT Series: राज और डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज फर्जी ओटीटी पर बेहद कमाल दिखा रहा है, इस वेब सीरीज में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की जबरदस्त डेब्यू देखने को मिल रही है। ‘फर्जी’ सीरीज दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, ऐसे में शाहिद कपूर की फर्जी ने एक नया मुकाम हासिल किया है, बता दें की की इंडियन वेब सीरीज में अब तक सबसे पसंदिदा और ज्यादा देखने वाले के लिस्ट में शामिल हो गया है,फर्जी वेब सीरीज को 37 मिलियन लोगों ने देखा है। 

राज और डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज फर्जी 2023 के शुरुआत में ओटीटी यानी प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था, इस सीरीज में शाहिद कपूर ने एक स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिमिनल की भुमिका निभाई है, वही एक्टर सेतुपति ने एक ट्रिगर-हैप्पी कॉप के रोल प्ले किए है।

'मिर्जापुर' को पिछे छोड़ टॉप लिस्ट में शामिल हुआ ‘फर्जी’

ओटीटी पर पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को भी फर्जी ने मात दे दी है, फर्जी वेब सीरीज भारत का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ओरिजिनल एसवीओडी सीरीज के टॉप लिस्ट में शामिल हुआ है, फर्जी ने की वेब सीरीज को कड़ी टक्कर देते हुए एक नया मुकामा हासिल किया है जिसमें अजय देवगन की डिज्नी + हॉटस्टार सीरीज ‘रुद्र’, जीतेंद्र कुमार की ‘पंचायत 2’, पंकज त्रिपाठी की ‘मिर्जापुर सीजन 2’, पंकज त्रिपाठी की डिज्नी + हॉटस्टार सीरीज ‘क्रमिनल जस्टिस’ के साथ-साथ हाल ही में रिलीज आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ को भी पिछे छोड़ दिया है।

‘फर्जी को 37 मिलियन दर्शक द्वारा देखे जाने की कर रहें उम्मीद

‘फर्जी’ निर्देशक राज और डिके को उम्मीद है की फर्जी लास्ट रन तक देश में 37 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा देखी जा सकती है। निर्देशक को यह उम्मीद ऑरमैक्स मीडिया ऑडियंस की कैलकुलेशन के द्वारा लगया जा रहा है, आपको बता दें की अगर कोई दर्शक बार-बार फिल्म को देखता है तो यह संख्या की कैलकुलेशन नहीं करता है।

 

‘फर्जी’ स्टार कास्ट 

‘फर्जी’ वेब सीरीज फरवरी में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग की गी थी। इस सीरीज की स्टीर कास्ट की बात करें तो इसमे एक्टर शाहिद कपूर, विजय सेतुपति के साथ-साथ के के मेनन, ज़ाकिर हुसैन, राशी खन्ना, रेजिना कैसेंड्रा, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत ने भी फर्जी  वेब सीरीज में अपना बेहतरीन योगदान दिया है।

calender
25 March 2023, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो