हंसिका मोटवानी ने अपनी ही शादी पर बना डाली वेब सीरीज

हंसिका मोटवानी ने अपनी निजी जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज 'लव शादी ड्रामा' का किया ऐलान

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

साउथ और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) पिछले साल 4 दिसंबर को जयपुर में बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इन दोनों ने अपनी शादी बेहद शाही अंदाज में की थी। तो वहीं सोशल मीडिया पर वेडिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी काफी वायरल हुए थे। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने अगले शो 'लव शादी ड्रामा' की घोषणा की है। इसमें सबसे खास बात यह है कि ये वेब सीरीज़ की कहानी उनके व्यवसायी पति सोहेल कथूरिया के साथ उनकी वास्तविक जीवन की शादी पर आधारित होगा। यह वेब सीरीज़ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

हंसिका मोटवानी ने सोशल मीडिया पर टीजर साझा करते हुए शो का ऐलान किया।  टीजर शेयर करते हुए एक्ट्रेस हंसिका ने लिखा- "हाय, मैं हंसिका मोटवानी। मेरे जीवन में कुछ बहुत खास हुआ, मैंने शादी कर ली।" पूरी शादी केवल डिज्नी हॉटस्टार पर।” अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए हंसिका ने लिखा, “बिना ड्रामा के शादी क्या है? #HotstarSpecials #HansikasLoveShaadiDrama जल्द आ रहा है!”

बता दें कि इस शो फर्स्ट लुक जारी होते ही फैंस पोस्ट पर लगातार जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं इस शो के लिए बहुत उत्साहित हूं'। तो वहीं एक दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए आश्चर्य पूर्ण सवाल किया और लिखा, 'हर कोई अपनी शादी को शो में क्यों बदल रहा है?' 

हंसिका ने टीवी शो देश में निकला होगा चांद से बाल कलाकार के रुप में अपना करियर शुरू किया था और बाद में शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, करिश्मा का करिश्मा और सोन परी में दिखाई दीं। उन्होंने ऋतिक रोशन की कोई... मिल गया में भी बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया था।

calender
19 January 2023, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो