Happy birthday Alia Bhatt: आज प्यारी बेटी राहा और पति रणबीर संग लंदन में मनाएगी आलिया अपना 30 वां जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 30वां जन्मदिन लंदन में अपने पति और बेटी रिहा संग मनाएगी।

calender
15 March 2023, 05:05 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 30वां जन्म दिन मना रही हैं आपको बता दे कि शादी के बाद आलिया का यह पहला बर्थडे है जिसे खास बनाने के लिए बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं

वही एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर ने अपनी बहू को जनमदीन के खास मौके पर बड़े ही अनोखे तरीके से बधाई दी है,आलिया भट्ट अपने पिछले बर्थडे में सिंगल थी लेकिन अब रणबीरकपूर से शादी के बाद एक बच्ची की मां बन गई है आपको बता दे कि रणवीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के जनमदीन को खास बनाने के लिए लंदन गए हैं।

19 साल की उम्र में की बॉलीवुड में एंट्री

आलिया भट्ट ने महज 19 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया,अपने करियर की शुरुआत से ही अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर रही है लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं आलिया भट्ट का आज इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम हैं अलिया ने एक्टिंग के अलावा बिजनेस के साथ प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमाया है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की करियर की शुरुआत

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली अभिनेत्री अलियाभट्ट ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सिद्धांत मलोहत्रा के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था दर्शको को अलिया का अभिनय खूब पसंद आया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने लगातार कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आई।

अलिया भट्ट आगामी फिल्म

बॉलीवुड टॉप ऐक्ट्रेस आलिया भट्टकरण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी में नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग हाल ही में एक्ट्रेस ने पूरा किया है वही उनके पति रणवीर कपूर की बात करें तो एक्टर ने हाल ही मे लव रंजन द्वारा निर्देशित 'तू झूठी मैं मक्कार' में बड़ी सफलता हासिल की है दोनों अपने कामों से छुटकारा पाकर अपनी बेटी राहा के साथ छुट्टियों मनाने लंदन गए हैं, औऱ बताया जा रहा है की वहीं पर रणबीर कपूर अपनी खूबसूरत वाइफ आलिया का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे।

आलिया का अबतक का फिल्मी सफर

आलिया ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में  10 साल पूरी कर चुकी  है, इन 10 सालों में एक्ट्रेस ने लोगों के दिल में काफी अच्छी पहचान बनाई है। आलिया बहुत कम समय में ही बॉलीवुड के टॉप अदाकारा में शामिल हो गई। आलिया भट्ट अपने फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियों में रहती है।

इस फिल्म में की दमदार एक्टिंग

बॉलीवुड की मशहूर अदाकार अलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हालंकि सबसे ज्यादा दर्शको का प्यार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी’ से मिला था।

आलिया की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड बनाए थे। आलिया ने इस फिल्म में एक कोठेवाली की भुमिका निभाई थी जो दर्शकों को खूब पसंद आया था। इसके अलावा अलिया गली बॉय, राज़ी डियर जिंदगी, 2 स्टेट्स, हाईवे जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय के लिए जानी जाती है।

‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आए थे रणबीर और आलिया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे। आलिया और रणबीर की यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी जिसकारण बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की गई थी आपको बता दें की अब भी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। आपक बता दें की इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर साथ नजर आए थे।

इस फिल्म में रणबीर ने शिवा का किरदार निभाया था वही आलिया ने ईशा का किरदार निभाया था दोनो का किरदार फैंस को खूब पसंद आया था। और जल्द ही दोनों अगले प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले है।

calender
15 March 2023, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो